संस्था के पदाधिकारियों द्वारा इतने बड़े पैमाने पर की गई सेवा एक मिसाल: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : कोरोना महामारी के दौरान ‘वॉइस ऑफ अमृतसर’ संस्था द्वारा जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाने व उनकी हर संभव सहायता करने के लिए आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने संस्था के पदाधिकारियों व सदस्यों को सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि इस महामारी की मुश्किल घड़ी में जब कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलने से डरता था तब वॉइस ऑफ अमृतसर संस्था के गणमान्य सदस्यों ने शहर ही नहीं बल्कि इसके आसपास के क्षेत्र के गांव व इलाके, जहां-जहां से भी जरूरतमंद लोगों ने संस्था से संपर्क किया उन्हें जरूरी राशन का सामान प्रदान किया है । इसके साथ ही संस्था द्वारा इन जरूरतमंद लोगों को फेस मास्क व हैंड सैनिटाइजर भी प्रदान किए गए और उन्हें जागरूक किया गया है । जोशी ने कहा कि यह बहुत बड़ी बात है कि संस्था में बहुत ही अनुभवी डॉक्टर, बिजनेसमैन, इंजीनियर, उच्च पदों पर तैनात अधिकारी व समाज को लीड करने वाली शख्सियतें और विशेषकर महिलाएं भी संस्था की सदस्य हैं और वह निस्वार्थ भावना से सेवा कर देश व समाज के लिए अपना अमूल्य योगदान दे रहे हैं । संस्था के समूह सदस्य कोरोना वारियर्स है और इस मुश्किल घड़ी के दौरान संस्था द्वारा इतने बड़े पैमाने पर किए गए जन सेवा के कार्य एक मिसाल है ।

उन्होंने कहा कि संस्था बहुत बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया के माध्यम से लगभग एक लाख से अधिक लोगों के साथ जुड़ी हुई है और इस सोशल मीडिया माध्यम का कुशल प्रयोग करते हुए संस्था ने जो शहरवासियों व सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाले लोगों को इस महामारी व इससे बचाव के बारे में प्रभावशाली तरीके से जागरूक किया है यह बहुत प्रशंसनीय है और इससे बहुत बड़े पैमाने पर लोगों में जागरूकता आई है ।

जोशी ने कहा कि संस्था द्वारा निस्वार्थ भावना से इस मुश्किल घड़ी में की गई जरूरतमंद लोगों की सहायता व हर प्रभावशाली प्रयास के लिए आज संस्था के सदस्यों को सम्मानित करते हुए वह गर्व महसूस कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि संस्था ने हमेशा ही शहरवासियों की आवाज बनते हुए शहर से जुड़े मुद्दों को उजागर किया है और संबंधित विभाग व अधिकारियों से संपर्क कर उसका समाधान करवाया है । शहर के विकास में भी संस्था की अहम भूमिका है ।

इस मौके पर संस्था के प्रधान सीनू अरोड़ा ने जोशी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह जोशी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने आज इस संस्था को विशेष रूप से सम्मानित कर संस्था के सदस्यों का मान व हौसला बढ़ाया है । उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा शहर व शहर वासियों की सेवा निरंतर जारी रहेगी ।इस मौके पर संस्था के प्रधान सीनू अरोड़ा, नीता मेहरा, डॉ. जसप्रीत सिंह ग्रोवर, राखी वरमानी, राजा इक़बाल सिंह, गौरव अरोड़ा, आहतिषम खान, जसजीत सिंह विशेष रूप से मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …