जल्द से जल्द भरी जाएगी मेडिकल कॉलेजों में खाली सीटे : सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: मेडिकल कॉलेजों में रिक्त पदों को भरने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी गई है और जल्द ही पंजाब के मेडिकल कॉलेजों में सभी रिक्तियों को भर दिया जाएगा। चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी ने कोविड -19 के मुद्दे पर सर्किट हाउस में जिला अधिकारियों के साथ साप्ताहिक बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए यह टिप्पणी की। सोनी ने कहा कि इन पदों के अलावा, यदि किसी क्षेत्र में कर्मचारियों की आवश्यकता है, तो प्राधिकरण को कॉलेज के प्राचार्य को दिया गया है और वह आउटसोर्सिंग के माध्यम से भर्ती कर सकते हैं। अमृतसर में कोविड-19 की स्थिति के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि शहर में स्थिति नियंत्रण में थी लेकिन लापरवाही के लिए कोई जगह नहीं थी। शहरवासियों के लिए बिना मास्क के बाहर नहीं जाना बेहतर है। “हम मिशन फतेह के तहत लोगों को स्वास्थ्य विभाग की सावधानियों के बारे में बताने के लिए घर-घर जा रहे हैं, लेकिन सड़कों पर अभी भी कुछ लोग हैं, जो हमेशा की तरह, बिना मास्क पहने और बिना किसी व्यक्तिगत दूरी के चलते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने पंजाब में तीन लाख से अधिक परीक्षण किए हैं और अकेले अमृतसर में तीन हजार परीक्षण प्रतिदिन किए जा रहे हैं। सोनी ने इस अवसर पर उपायुक्त से मुलाकात की। डॉ शिवदुलार सिंह ढिल्लों, पुलिस आयुक्त सुखचैन सिंह गिल, नगर आयुक्त कोमल मित्तल, अतिरिक्त उपायुक्त डॉ हिमशुन अग्रवाल, प्रिंसिपल, मेडिकल कॉलेज; राजीव देवगन, सिविल सर्जन; नवदीप सिंह और अन्य अधिकारी उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ एक विस्तृत बैठक की और जिले की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की और कोविड-19 के पूर्ण नियंत्रण के लिए विचार मांगे। सोनी ने कहा कि हमारी पूरी टीम बहुत अच्छा काम कर रही है और अगर लोग स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करना शुरू करते हैं तो जिले से कोरोना का पूर्ण ख़ात्मा किया जा सकता है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …