पूर्व मंत्री अनिल जोशी जी ने विनोद कुमार नय्यर को कोरोना महामारी के दौरान की गई जन सेवा के लिए किया सम्मानित ।

कोरोना महामारी के दौरान समाज सेवक विनोद कुमार नय्यर जी द्वारा साथियों के साथ मिलकर जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाने व उनकी हर संभव सहायता करने के लिए आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने नय्यर को उनके निवास स्थान पर जाकर सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि इस महामारी की मुश्किल घड़ी में जब कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलने से भी डरता था तब विनोद कुमार नय्यर अपने साथियों के साथ दिन रात एक कर जरूरतमंद परिवारों की सेवा कर रहे थे और इस दौरान हजारों ही जरूरतमंद परिवारों की हरसंभव सहायता की है ।

जोशी ने कहा कि विनोद कुमार नय्यर सदैव ही जन सेवा के कार्य में तत्पर रहते हैं और वह समाज कल्याण के लिए दिन रात कार्यरत हैं । उन्होंने कहा कि नय्यर में इतनी ऊर्जा है कि वह अपने आप में एक फौज है और कई लोगों की क्षमता जितना काम वह खुद ही कर समाज में प्रशंसनीय व उदाहरणात्मक कार्य कर रहे हैं ।

जोशी ने उन्हें सम्मान चिन्ह देकर कोरोना महामारी के दौरान की गई सेवा के लिए उन्हें सम्मानित किया ।

इस मौके पर जिला भाजपा महामंत्री सुखमिंदर सिंह पिंटू, डॉ. दुष्यंत थम्मन, कपिल भंडारी, गुरविंदर सिंह गिल, नरेश अरोड़ा, सूरज प्रकाश, शिवा नय्यर आदि विशेष रूप से मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …