टीम के सदस्य घर-घर तक पहुंचाएं पार्टी की विचारधारा व केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर :भारतीय जनता पार्टी अमृतसर देहाती की नवनियुक्त टीम को आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने अपने मेडिकल एनक्लेव स्थित कार्यालय पर सम्मानित कर उन्हें उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी ।जोशी ने कहा कि वह श्री हरदयाल सिंह औलख व उनकी पूरी टीम को बधाई देते हैं जिन्हें पार्टी द्वारा अमृतसर देहाती की टीम में दायित्व सौंपा गया है ।

जोशी ने बताया कि वह खुद भी दो बार देहाती टीम के अध्यक्ष के तौर पर पार्टी की सेवा कर चुके हैं और उनका बेस देहात क्षेत्र से ही है । उन्होंने कहा कि जब कभी भी देहात की टीम उनकी जो भी सेवा लगाएगी वह हर समय भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते उनके लिए हाजिर हैं ।जोशी ने कहा कि सभी पार्टी के सिपाही गांव-गांव व घर-घर तक पार्टी की विचारधारा व पार्टी का झंडा पहुंचाएं । उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जो योजनाएं किसान व अन्य वर्ग के विकास के लिए चलाई गई हैं, मगर पंजाब राज्य की कैप्टन सरकार की नाकामी के कारण उन तक इन योजनाओं का लाभ नहीं पहुंच रहा है, उसके लिए समूह टीम के सदस्य संघर्ष कर लोगों तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचाएं ।

जोशी ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि हरदयाल जी की पूरी जुझारू टीम दृढ़ संकल्प व निश्चय के साथ घर-घर जाकर पार्टी की विचारधारा और मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाएंगे ।इस मौके पर प्रधान हरदयाल सिंह औलख, संदीप कुमार जसपरवाल, गुरपाल सिंह क्लोमाहल, सुबेग सिंह गिल, गुरपाल सिंह, बलकार सिंह सोहल, अमनप्रीत सिंह गिल, बलवंत राए बहल, विजय वर्मा, जगदीश कौर गिल, कुलदीप सिंह, नत्था सिंह, परषोत्तम लाल, डॉ. राजीव रंजु, रणधीर सिंह लोपोके आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …