इन्वेस्टमेंट पंजाब की तरफ से ज़िले में सीनियर कंसलटेंट की नियुक्ति: हिमाशु अग्रवाल

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(8 जुलाई): इन्वेस्टीमेट पंजाब ने जिले में निवेश लाने और उद्योगपतियों के सामने आने वाली समस्याओं को हल करने के लिए जिले में एक वरिष्ठ सलाहकार नियुक्त किया है।
इस संबंध में आज अतिरिक्त उपायुक्त हिमाशु अग्रवाल महाप्रबंधक उद्योग और निवेश पंजाब द्वारा नियुक्त वरिष्ठ सलाहकार और विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ जयंत कुमार बिसोई के साथ एक बैठक हुई। अग्रवाल ने कहा कि जयंत कुमार विभिन्न विभागों के साथ मिलकर जिले के बारे में जानकारी एकत्र करेंगे ताकि जिले में नया निवेश लाया जा सके। अग्रवाल ने संबंधित विभागों को निर्देशित किया समय पर अधिसूचना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर वरिष्ठ सलाहकार जयंत कुमार ने कहा कि जिले में उद्योगपतियों की समस्याओं को दूर करने और नए निवेशकों को निवेश के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि क्या उनके पास कोई नया विचार है इन परियोजनाओं में निवेश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें ताकि जिले में नए निवेश किए जा सकें। बैठक में उपस्थित लोगों में प्रमुख रूप से अमनदीप कौर एईटीसी, भगत सिंह कार्यात्मक प्रबंधक उद्योग भवन, मुकेश शर्मा जिला अधिकारी, राजेश कुमार और सुखदेव सिंह एसडीओ पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, सतिंदर सिंह डिप्टी शामिल थे। ईओ के अलावा, दविंदर सैनी एसडीओ पुडा, बलविंदर सिंह एटीपी, बोहिंदर सिंह एसडीओ नगर निगम, बलविंदरपाल सिंह, उपकार सिंह श्रम निरीक्षक, विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …