पंजाब के युवाओं में रोजगार के अवसरों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सैमीनार

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(17 जुलाई):रोजगार सृजन और प्रशिक्षण विभाग पंजाब के युवाओं में रोजगार के अवसरों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए 24 जुलाई को दोपहर 3:00 बजे एक राज्य स्तरीय सैमीनार आयोजित कर रहा है।आज यहां खुलासा करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त (विकास) रणबीर सिंह मुधल ने कहा कि इस सैमीनार का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और रोजगार सृजन और प्रशिक्षण विभाग द्वारा किया गया। सचिव राहुल तिवारी। उन्होंने यह भी कहा कि इस सैमीनार में Microsoft, Amazon, Dell, PepsiCo, Walmart India जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों के प्रतिनिधि युवाओं को कोविड -19 के कठिन समय के दौरान रोजगार के अवसरों की जानकारी देंगे। जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो, अमृतसर के उप निदेशक जसवंत राय ने कहा कि युवाओं को इस सैमीनार में भाग लेने के लिए www.pgrkam.com पर पंजीकरण करना होगा।
उन्होंने यह भी बताया कि स्नातक (किसी भी क्षेत्र में) और स्नातकोत्तर (किसी भी क्षेत्र में) युवा जो पहले से ही www.pgrkam.com पर पंजीकृत हैं, वे ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे वेबिनार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो युवा पंजीकृत नहीं हैं, वे ऊपर दिए गए लिंक पर खुद को पंजीकृत करके सैमीनार में भाग ले सकते हैं। यह वेबिनार यूट्यूब पर भी प्रसारित किया जाएगा, जिसका लिंक युवाओं को वेबिनार के लिए पंजीकरण करने के बाद उपलब्ध होगा। इस सैमीनार के बारे में अधिक जानने के इच्छुक युवा, मोबाइल नंबर 88263-00334 पर ब्यूरो ऑफ़ एम्प्लॉयमेंट एंड बिज़नेस के डिप्टी सीईओ, सतिंदर सिंह या ब्यूरो की हेल्पलाइन 99157-89068 पर संपर्क कर सकते हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …