सेवा केंद्र सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे: डिप्टी कमिश्नर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,30 जुलाई : डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने कहा कि सेवा केंद्रों के काम के घंटों में कुछ बदलाव किए गए हैं। उन्होंने कहा कि गर्म मौसम के कारण सेवा केंद्रों के काम के घंटे सुबह 7:30 से शाम 5 बजे तक बदल दिए गए हैं यह 3:30 बजे किया गया था। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि लोगों की जानकारी के लिए, 1 अगस्त, 2020 से सेवा केंद्रों का समय सुबह 9 से शाम 5 बजे तक बढ़ा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान कर्मचारियों का लंच टाइम 2 शिफ्ट में किया गया है। पहली पारी दोपहर 1 से 1:30 बजे तक है, उन्होंने कहा कि दूसरी पाली दोपहर 1:30 से 2 बजे तक होगी। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इन समय पारियों का उपयोग इस तरह से किया जाएगा कि सेवा केंद्रों के आधे काउंटरों पर दोपहर 1 से 2 बजे तक काम जारी रहेगा और लोगों को असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सेवा केंद्र में सामाजिक दूरी के नियमों को सुनिश्चित किया जाएगा और कोविड 19 के निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …