पंचायत के सदस्य व सरपंच को खुद सब्जियां काट लंगर बनाते देख होता था गर्व: अनिल जोशी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,31 जुलाई : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने ग्राम पंचायत नौशहरा के सदस्यों को कोरोना महामारी के दौरान पंचायत के जरूरतमंद परिवारों तक जरूरी राशन का सामान पहुंचाने और उनकी हर संभव सहायता करने के लिए पंचायत की टीम को सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि पंचायत की इस टीम ने अपने दसवंद में से पंचायत के जरूरतमंद परिवारों को घर-घर तक पहुंचकर जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाया और साथ ही उन्हें और भी इस मुश्किल समय में आ रही किसी परेशानी का समाधान करने के लिए उनकी हर संभव सहायता की है जो कि बहुत प्रशंसनीय है और हर समाज के लिए प्रेरणादायक है ।

उन्होंने कहा कि उन्हें पंचायत नौशहरा कि इस पूरी टीम पर गर्व है जो हर दुख सुख में अपने पंचायत वासियों के साथ खड़े होते हैं और पूरी पंचायत एक परिवार की तरह रहती हैं । उन्होंने बताया कि जब वह पंचायत के सदस्य व सरपंच को सब्जियां काटते और लंगर बनाते हुए देखते थे तो उन्हें इस बात का गर्व होता था कि सभी पंचायत निवासी गुरु साहब के बताए हुए सिद्धांत पर पहरा देते हुए जन सेवा में कार्यरत हैं और जरूरतमंदों की हर संभव सहायता कर रहे हैं ।

इस मौके पर सरपंच नवदीप सिंह, पूर्व सरपंच अमरजीत सिंह, जसप्रीत सिंह, हरपाल सिंह सग्गू, पर्सन सिंह, सुखजीवन सिंह जोनी, जगीर सिंह, वी.पी. सिंह, बलविंदर सिंह, कर्म सिंह, निर्मल सिंह, कश्मीर सिंह, अर्जन सिंह, जसवंत सिंह, चमन लाल आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …