आखरी सांस तक रहूंगा जनता की सेवा में हाजिर: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,3 अगस्त : वाल्मीकि आदि धर्म समाज की ओर से आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी को कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी के दौरान 30 हज़ार से अधिक जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन का सामान मुहैया करवाने व उनकी हर संभव सहायता करने के लिए समाज के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश अनार्य की अध्यक्षता में समाज के सदस्यों ने सम्मानित किया ।

अनार्य ने कहा की इस मुश्किल घड़ी के दौरान जब हर कोई अपनी अपनी फिक्र कर रहा था उस समय जोशी ने जनता के सच्चे सेवक होने का प्रमाण दिया है । उन्होंने कोई अपना इलाका जा क्षेत्र की हद देखे बिना पूरे जिले में जहां से भी किसी जरूरतमंद परिवार की जरूरत के बारे में पता चला वहां तक कुछ जरूरी राशन का सामान पहुंचाया और उनकी हर संभव सहायता कर मिसाल पेश की है ।

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अजनाला रोड पर अपने क्षेत्र में कुछ जरूरतमंद परिवारों की सहायता के लिए जोशी को कहा तो उन्होंने तुरंत अपने दफ्तर से गाड़ी में जरूरत के अनुसार जरूरी राशन का सामान उनके घर पहुंचाया जो कि एक सच्चे सेवक की निशानी है और जोशी द्वारा शुरू से की जाने वाली जमीनी जन सेवा के कार्य की उदाहरण है ।

इस मौके पर जोशी ने समाज द्वारा दिए गए सम्मान के लिए समाज के समूह सदस्यों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह आखरी सांस तक जनता की सेवा में हाजिर रहेंगे ।इसके साथ ही रिंकू शर्मा को समाज की ओर से जिला भाजयुमो का सचिव नियुक्त होने पर सम्मानित किया गया ।इस मौके पर चरण सिंह लखा, तिलक राज सहोता, सुच्चा सिंह, सरबजीत लाडा आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …