सरबत दा भला ट्रस्ट ने हवाई अड्डे पर स्वास्थ्य संबंधी वस्तुओं का दान किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 7अगस्त, 2013:  प्रमुख सिख व्यवसायी और प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता डॉ एसपी सिंह ओबेरॉय के संरक्षण में सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट ने यात्रियों की सुरक्षा के लिए फिर से राजासर में गुरु राम दास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की स्थापना की। 
केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के कर्मियों के लिए बड़ी संख्या में PPE कर्मियों को तैनात किया गया है। किट, सैनिटाइज़र, सर्जिकल दस्ताने, चेहरे की ढाल आदि प्रदान किए गए।            ट्रस्ट के जिलाध्यक्ष  सुखजिंदर सिंह हर, मनप्रीत सिंह संधू, महासचिव, नवजीत सिंह घई, वित्त सचिव, ट्रस्ट के उपाध्यक्ष, शीशपाल सिंह लाडी, आदि ने बताया कि गुरु राम दास जी।  
उन्होंने कहा कि इस बीच, ट्रस्ट ने फिर से CISF का मुद्दा उठाया है। कार्यालय सहायता श्रम के 50 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट भी वितरित किए गए हैं।  इस अवसर पर उपस्थित CISF के सहायक कमांडेंट विजय चकोर ने इस महान पहल के लिए सर्बत दा भला ट्रस्ट के संस्थापक डॉ एसपी सिंह ओबराय का धन्यवाद किया और कहा कि उनके द्वारा हवाई अड्डे पर अग्रिम पंक्ति में भेजा गया था। अपना कार्य करें  शेष CISF कर्मियों के स्वास्थ्य की रक्षा में मदद करेगा।         इस अवसर पर अन्य CISF अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे। 

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …