रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ दिए गए ब्यान पर कटाक्ष करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी में एक नहीं बल्कि दो कंगना रनौत हैं जो कि बेतुके ब्यान देते रहते हैं। कांग्रेसी सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि राहुल गांधी ने रवनीत सिंह बिट्टू को उंगली पकड़ कर राजनीति सिखाई है। उन्होंने कहा कि यह ब्यानबाजी बेहद निंदनीय है। राहुल गांधी के साथ उन्होंने इतना लंबा समय बिताया है। सांसद औजला ने कहा कि रवनीत बिटटू ने राहुल गांधी को आतंकवादी कहा है जबकि  उन्हें देश भक्ति के लिए सर्टीफिकेट लेने की जरुरत नहीं है। वो ऐसे परिवार से हैं जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी देश के लिए कुर्बानियां दी हैं। उन्होंने देश को उस समय संभाला था जब सबसे ज्यादा जरुरत थे। रवनीत सिंह बिट्टू ऐसे ब्यान देकर अपने बजुर्गों को भी अपमान कर रहे हैं।

सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि उनका  मानना है कि जिस तरह के बेतुके ब्यान कंगना रनौत के होते हैं वैसे ही अब रवनीत बिट्टू भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी में इस समय दो कंगना रनौत काम कर रही हैं जिनके ब्यानों का कोई महत्व नहीं होता इसीलिए इन्हें ज्यादा तरजीह देने की जरुरत नहीं है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …