मिशन फतेह के तहत, कोविड -19 को मात देकर 20 मरीज घर लोटे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 16 अगस्त: कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण जिले में मिशन फतेह के तहत कोविड -19 के खिलाफ युद्ध जीतने के बाद 20 से अधिक सकारात्मक रोगी आज घर लौट आए हैं। आज जिले में 20 और पॉजिटिव मरीज मिले हैं और 4 लोगों की मौत हुई है।
सिविल सर्जन डॉ नवदीप सिंह ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि हालांकि कोविड -19 के खिलाफ युद्ध में यह एक बड़ी उपलब्धि है, हमें इसके खिलाफ युद्ध जीतने के लिए सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि थोड़ी सी भी लापरवाही बड़ी क्षति कर सकती है।

उन्होंने कोरोनो वायरस से बचने के लिए एक दूसरे से दूरी बनाए रखने और फेस मास्क पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपने हाथों से साबुन के साथ या सैनिटाइज़र के साथ अक्सर धोया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिले में अब 486 सक्रिय मामले थे और अब तक 2165 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं। उन्होंने कहा कि महामारी के बारे में घबराने की जरूरत नहीं है, हम स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों का पालन करके ही इसे दूर कर सकते हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …