लोगों को अपना कोविड-19 का टेस्ट ज़रूर करवाना चाहिए – हिमांशु अग्रवाल

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,26 अगस्त : कोरोना महामारी में वृद्धि का मुख्य कारण लोगों द्वारा लापरवाही का लगातार उपयोग है और लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं, यही वजह है कि महामारी बढ़ रही है। महामारी को रोकने के लिए सरकार कई कदम उठा रही है और लोगों का कर्तव्य है कि वे महामारी को समाप्त करने के लिए प्रशासन के साथ सहयोग करें।
इन शब्दों को व्यक्त करते हुए हिमांशु अग्रवाल अतिरिक्त ज़िलाधीश ने कहा कि लोगों को अपने कोविड-19 का टेस्ट अवश्य करवाना चाहिए ताकि वे जहां भी रहें, सुरक्षित रहें।
वहां वे अपने परिवार को इस महामारी से बचाने में सक्षम होंगे। “मास्क का उपयोग करके, हम इस महामारी के 80 प्रतिशत से अधिक को रोक सकते हैं,” उन्होंने कहा हिमांशु अग्रवाल ने बताया
कि सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का मुख्य उद्देश्य लोगों को इस महामारी से बचाना है और लोगों को सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए ताकि महामारी की यह श्रृंखला टूट सके।

इस अवसर पर अमनदीप अस्पताल द्वारा रेड क्रॉस के लिए एक एम्बुलेंस भी दान की गई। अग्रवाल ने कहा कि यह अमनदीप अस्पताल की एक शानदार पहल है। उन्होंने कहा कि यह लोगों को लड़ाई में यथासंभव प्रशासन का समर्थन करना चाहिए और लोगों की भागीदारी से इस लड़ाई को जीता जा सकता है। “इस एम्बुलेंस के साथ मत जाओ,” उन्होंने कहा मरीजों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में काफी मदद मिलेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि जरूरत पड़ने पर रेडक्रॉस की यथासंभव मदद करें जाना उन्होंने कहा कि रेड क्रॉस ने इस महामारी के दौरान जरूरतमंदों को बहुत मदद की है और यह सब दानी सजना की मदद से ही संभव हुआ है। मैडम अलका कालिया सहायक आयुक्त, डॉ शाहबाज सिंह, सचिन चड्ढा, दीपक कुमार और रणधीर ठाकुर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …