नेहरू यूथ सेंटर के वोलिंटर ने कोरोना महामारी को रोकने के लिए घर-घर जाकर मास्क बांटे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,26 अगस्त : नेहरू युवा केंद्र के वोलिंटर करोना महामारी को रोकने के लिए जागरूकता बढ़ाने और मास्क वितरित करने के लिए घर-घर जा रहे हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए नेहरू युवा केंद्र के समन्वयक मैडम आकांशा महावरिया ने कहा कि वोलिंटर लोगों को समय पर हाथ धोने, सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने और घर से बाहर जाने के दौरान मास्क का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए जागरूक कर रहे हैं और साथ ही पंजाब सरकार द्वारा लोगों को पेश किया गया है।

Cova भी मिशन फतेह के तहत ऐप डाउनलोड कर रहा है। मैडम आकांशा ने कहा कि नेहरू युवा केंद्र के वोलिंटर अजय कुमार ब्लॉक अजनाला ने मिशन फतेह के तहत कोवा ऐप डाउनलोड करके महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जिसके परिणामस्वरूप इस वोलिंटर को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा हस्ताक्षरित एक गोल्ड सर्टिफिकेट मिला है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए नेहरू युवा केंद्र के वोलिंटर दिन-रात काम कर रहे हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …