विभिन्न पदों के लिए 213 उम्मीदवारों का चुनाव – रणबीर सिंह मुधल

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,2 सितम्बर : पंजाब सरकार के डोर-टू-डोर रोजगार मिशन के तहत सितंबर के महीने में आयोजित होने वाले मेगा रोजगार मेले का उद्घाटन करते हुए, पहला ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेला आज 2 सितंबर को खंड विकास और पंचायत कार्यालय में आयोजित किया जाएगा। मेले का उद्घाटन रणबीर सिंह मुधल ने किया। मुधल ने आज यहां बताया कि इस रोजगार मेले में छह कंपनियों ने भाग लिया ऑन-द-स्पॉट साक्षात्कार के माध्यम से विभिन्न पदों के लिए 213 उम्मीदवारों का चयन किया गया। उन्होंने कहा कि इस मेले के दौरान उम्मीदवारों के बीच काफी उत्साह था रोजगार मेले में लगभग 450 युवाओं ने भाग लिया।

उन्होंने मेले में कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की और उन्हें अधिक से अधिक युवाओं का चयन करने के लिए प्रोत्साहित किया। मुधल ने उम्मीदवारों से कहा कि वे पूरे आत्मविश्वास के साथ साक्षात्कार आयोजित करें और रोजगार का सबसे सुनहरा अवसर बनाएं। जिला रोजगार और व्यापार ब्यूरो के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतिंदर सिंह ने कहा कि अगला ब्लॉक स्तर रोंगर मेला 3 सितंबर को ब्लॉक विकास और पंचायत कार्यालय, तारसिका में आयोजित किया जाएगा। इस प्रकार ये रोजगार मेले 14 सितंबर, 2020 तक अमृतसर जिले के 09 ब्लॉकों में आयोजित किए जाएंगे। विक्रमजीत, रोजगार अधिकारी ने कहा कि सभी ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेलों का आयोजन पंजाब सरकार द्वारा कोविड-19 के संबंध में जारी निर्देशों के बाद किया जा रहा है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …