पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले के रोष में धर्मसोत का पुतला फूंका

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 6 सितंबर : पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के हुए पोयले के रोष स्वस्म सतगुरु रविरास शक्ति दल पंजाब के चेयरमैन लव माजोरिया की अध्यक्षता में कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत का पुतला हालगेट में फूंका गया । इस दौरान पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और मांग की गई कि साधू सिंह गर्मसोत को मंत्रीपद से बर्खास्त कर उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया जाए और इस मामले में सीबीआई से जांच करवाई जाए । मंत्री धर्मसोत ने एससी छालों के हकों को खाने की कोशिश की है । अपने चहेते डिप्टी डायरेक्टर के पद पर नियुक्त करवा दिवा पोस्ट मैटिक स्कॉलरशिप घोटाले के रोष स्वरूप धर्मसोत का पुतला जलावे और उसके बाद 64 करोड़ रुपये सतगुरु रविदास शक्ति दल पंजाब के चेयरमैन लव बाबोरिया व सदस्य । विराज ) का घोटाला कर दिया गया ।

यह घोटाला भी किसी था । घोटाले में उनका भी हिस्सा इसीलिए वह इस पद विरोधी पार्टियों ने नहीं निकाला है , बल्कि उनके ही पर डटे रहना चाहते है , ताकि आगे भी घोटाले कर एक अधिकारी द्वारा यह घोटाला निकाला है । उन्होंने सके । उन्होंने मुख्यमंली कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग कहा कि उनके इस घोटाले की वजह से लाखों छालों की है कि साधू सिंह धर्मसोत को मंत्री पद से बर्खास्त का भविष्य अधेरे में चला गया है । उन्होंने कहा कि करे । इस अवसर पर सीनियर उप प्रधान रामपाल , जिला आगर वह इस घोटाले में शामिल न होते तो नैतिकता प्रधान अमन कुमार के अलाव भारी संख्या में दल के के आधार पर ही उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए सदस्य मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …