सांझ केंद्र दक्षिण द्वारा आयोजित ऑनलाइन वेबिनार

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,10 सितम्बर ; सरताज सिंह चहल एडीसीपी सिटी अमृतसर (डीसीपीओ) के निर्देश के अनुसार, सांझ केंद्र दक्षिण ने आज डीएवी कॉलेज ऑफ एजुकेशन, अमृतसर के कोविड -19, महिला सुरक्षा, सांझ केंद्र सेवा, यातायात के कर्मचारियों और छात्रों से मिलने का भरसक प्रयास किया। नियमों पर एक ऑनलाइन वेबिनार आयोजित किया गया था। इस अवसर पर सांझ केंद्र के इंचार्ज दक्षिण इंजी: परमजीत सिंह ने कहा कि प्रिंसिपल मैडम अनीता मेनन, प्रो सविता राम पाल के सहयोग से यह वेबिनार बहुत सफल रहा। थे इस वेबिनार में, 95 केआईबी छात्रों ने भाग लिया। उन लोगों के लिए ऑनलाइन भाग लिया जो कोविड-19 और इसकी रोकथाम के बारे में जानते हैं और सांझ केंड्रा का उद्देश्य और पंजाब पुलिस द्वारा सांझा केंद्रा में पासपोर्ट जैसे सेवाएं प्रदान की जाती हैं।

सांझ केंद्र में पंजाब पुलिस द्वारा प्रदान की गई 44 सेवाएं जैसे पासपोर्ट सत्यापन, चरित्र सत्यापन, सेवा सत्यापन, गुम रिपोर्ट आदि महिलाओं और संबंधित कानूनों के खिलाफ अपराध, घरेलू हिंसा डीआईआर (घरेलू जांच रिपोर्ट) और उनके कानून। अधिकर, वी लीगल एड, फाइट अगेंस्ट क्राइम, शक्ति ऐप, टोल वी हेल्पलाइन नंबर, ट्रैफिक रूल्स, एक्सीडेंट्स और उनसे बचने के तरीके और ड्रग एविल पर भी विस्तृत जानकारी। वेबिनार के अंत में छात्रों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए गए थे। इस अवसर पर प्रिंसिपल मैडम अनीता मेनन, स्टाफ और लगभग 95 छात्र उपस्थित थे। सांझ केंद्र साउथ स्टाफ कांस्टेबल नवराज सिंह, महिला कांस्टेबल नीतू बाला, महिला / PHG सिमरजीत कौर मौजूद थीं। अंत में प्रिंसिपल मैडम ने इंस का धन्यवाद किया। यह बहुत उपयोगी होगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …