मंत्री ओपी सोनी हल्के में जा के लोगों को करोना महामारी बचाओ के लिए किया जागरूक

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 13 सितंबर: चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा किया और कोरोना महामारी के कारण लोगों की समस्याओं को सुना निर्देशों का पालन करने के लिए कहा उन्होंने अपने अमृतसर केंद्रीय निर्वाचन क्षेत्र के वार्ड 60 और 61 में चल रहे विकास कार्यों की भी समीक्षा की। इस दौरान कई लोगों ने सोनी से करोना काल के दौरान आई कठिनाइयों के बारे में मुलाकात की, उन्होंने इन सभी मुद्दों को सुना और उनमें से कुछ का मौके पर ही समाधान किया। सोनी ने में वार्ड 60 और 61 में पार्क अमृत परियोजना के तहत चल रहे कार्यों की समीक्षा की और एक अच्छा काम करने के लिए इस संबंध में अधिकारी को दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने निगम के अधिकारियों और उपस्थित अन्य विभागों के अधिकारियों से पूछा कि वे कोरोना वायरस के बारे में लोगों को शिक्षित करते हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि पंजाब सरकार ने इस उद्देश्य के लिए विशेष कर्तव्यों को लागू किया है लेकिन अगर हम सभी इस महामारी की रोकथाम के बारे में अपने संबंधित हलकों के लोगों से बात करेंगे तो इस संदेश का लोगों पर अधिक प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को बार-बार हाथ धोने, मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने आदि की सावधानियों के बारे में जागरूक किया जाना चाहिए। जिससे कोरोना फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, अगर किसी के पास कोविद 19 के लक्षण हैं, तो उसे कोरोना वायरस का परीक्षण करवाना चाहिए और यह परीक्षण सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों में निशुल्क किया जाता है। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद गुरदेव सिंह दारा, पार्षद महेश खन्ना, प्रमोद मेहरा, कपिल महाजन, हरिंदर सूद, विनय पाठक, सचिन अरोड़ा, हरदेव सिंह बिल्लू, गोरी शंकर, टीटू राष्ट्रपति सहित क्षेत्र के सभी लोग भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …