प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह पर बच्चों व बुजुर्गों में बांटे फल व खाने का सामान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,15 सितम्बर : ( राहुल सोनी ) प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन को भाजपा ने ‘‘सेवा सप्ताह’’ के रूप में मनाने के अन्तर्गत सेवा सप्ताह के पहले दिन जिला भाजयुमो अध्यक्ष गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता में भाजयुमो की टीम ने यासीन रोड पर गरीब परिवारों के बच्चों वह बुजुर्ग में फल फ्रूट व खाने पीने का सामान वितरित किया इस मौके पर गौतम अरोड़ा के साथ जिला भाजपा उपाध्यक्ष डॉक्टर हरविंदर संधू ,पूर्व भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन मलिक व भाजपा नेता टिंकू विशेष रूप से उपस्थित हुए । इन सभी ने मिलकर भाजयुमो की टीम के साथ बच्चों में खाने पीने का सामान वितरित किया ।

गौतम अरोड़ा ने कहा कि आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन है इस मौके पर पूरे देश में यह सप्ताह सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा जिसके तहत पूरे सप्ताह भर अलग-अलग कार्यक्रम होंगे इसी के तहत आज हम लोगों ने अपने साथियों सहित गरीब परिवारों के बच्चों के साथ यह दिन मनाया है इनके साथ यह दिन मना कर मन को एक सुकून मिला है की हमारे देश के प्रधानमंत्री जिनकी सोच है कि केंद्र सरकार की जो भी योजना देश के लिए लागू होती है वह देश के आखरी गरीब नागरिक तक जरूर पहुंचनी चाहिए । इसी क्रम के तहत यह सप्ताह मनाया जा रहा है ताकि हर भाजपा नेता देश के हर गरीब नागरिक तक पहुंचे व उसकी सेवा तन मन धन से करें।
इस मौके पर भाजपा रंजीत एवेन्यू मंडल अध्यक्ष मोनू महाजन,आशीष महाजन , अंकुश मेहरा, गौरव मेहरा, रिषभ शर्मा ,राघव शर्मा ,शुभम शर्मा इत्यादि उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …