अमृतसर में आज 305 लोग करोना पॉजिटिव हुए और 7 लोगों की मौत

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,15 सितम्बर : अमृतसर जिले में आज 305 लोगों की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और रिकवरी के बाद 132 सेहतयाब हुए हैं और अब तक कुल 5067 लोग कोरोना से मुक्त हो चुके हैं। आज यहां खुलासा करते हुए सिविल सर्जन डॉ नवदीप सिंह ने कहा कि वर्तमान में जिले में 1640 सक्रिय मामले हैं। उन्होंने लोगों को अवगत कराया कि मिशन फतेह के तहत पंजाब सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। ताकि सक्रिय मामलों का ग्राफ कम हो सके। “हमें सावधान रहना होगा ताकि हम कोरोना वायरस को हरा सकें और जीत सकें,” उन्होंने कहा सिविल सर्जन ने कोरोना के लक्षणों को तेज बुखार, खांसी, सर्दी और सांस की तकलीफ बताया। फिर भी लोग इन लक्षणों को अपने शरीर में महसूस करते हैं कोरोना परीक्षण करने के लिए नहीं आने के बावजूद जो बहुत खतरनाक साबित हो रहा है।

आप और आपके परिवार को बचाया जा सकता है यदि आप डॉक्टर से दवा प्राप्त करते हैं और समय पर परीक्षण करके घर पर खुद को अलग कर लेते हैं। सरकार कोरोना रोगियों की पहचान गुप्त रखने के साथ-साथ उन्हें घर के अंदर रहने की अनुमति भी दे रही है। तो समय पर परीक्षण करके कोरोना का परीक्षण करने और जीतने में असफल न हों उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव के कारण अब तक 271 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज कोरोना के कारण 7 व्यक्तियों की मौत हो गई है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …