अमृतसर में आज 254 लोग करोना पॉजिटिव हुए और 4 लोगों की मौत

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,20 सितम्बर: अमृतसर जिले में आज 254 लोगों की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और 203 लोग सेहतयाब हुए हैं और अपने घरों को लौट गए हैं और कोरोना से अब तक कुल 6334 लोग मुक्त हुए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए, नोडल अधिकारी डॉ मदन मोहन ने कहा कि वर्तमान में जिले में 1777 सक्रिय मामले हैं।उन्होंने लोगों को अवगत कराया कि मिशन फतेह के तहत पंजाब सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए ताकि सक्रिय मामलों का ग्राफ कम हो सके।”हमें सावधान रहना होगा ताकि हम कोरोना वायरस को हरा सकें और जीत सकें,” उन्होंने कहा।नोडल अधिकारी ने कोरोना के लक्षणों को तेज बुखार, खांसी, सर्दी और सांस की तकलीफ बताया।फिर भी, एक व्यक्ति का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से परे हैजो बहुत खतरनाक साबित हो रहा है।

अगर आपको समय पर जांच करवाने के बाद डॉक्टर से दवा लेनी है औरघर पर खुद को अलग करने से आपकी और आपके परिवार की जान बच सकती है।सरकार कोरोना रोगियों की पहचान गुप्त रखने के साथ-साथ उन्हें घर के अंदर रहने की अनुमति भी दे रही है।तो समय पर परीक्षण करके कोरोना का परीक्षण करने और जीतने में असफल न हों। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव के कारण अब तक 313 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज कोरोना के कारण 4 व्यक्तियों की मौत हो गई है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …