कैबिनेट मंत्री सोनी ने 125 करोड़ रुपये की लागत से वार्ड नंबर 48 में विकास कार्यों का उद्घाटन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,11 अक्टूबर : ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री, पंजाब ने 125 करोड़ रुपये की लागत से घी मंडी से सटे क्षेत्रों में विकास कार्यों का उद्घाटन किया। सोनी ने कहा कि घीओ मंडी चौक के बाहर सड़क, गलियों और नालियों को पक्का किया जाएगा और एलईडी लाइटें लगाई जाएंगी। रोशनी की स्थापना शुरू हो चुकी है। ओम प्रकाश सोनी चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री पंजाब ने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य हो रहा है। लोगों के पीने के पानी की समस्या को हल करने के लिए हर वार्ड में ट्यूबवेल भी लगाए जा रहे हैं और किसी को भी पीने के पानी की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी।

सोनी ने वार्ड नंबर 48 में चल रहे विकास कार्यों की भी समीक्षा की और संबंधित ठेकेदार को निर्धारित समय के भीतर विकास कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। सोनी ने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अपनी यात्रा के दौरान सोनी ने इस क्षेत्र का दौरा भी किया और लोगों की शिकायतों को सुना और संबंधित अधिकारियों को इन शिकायतों को तुरंत हल करने का निर्देश दिया। दिनेश बस्सी के चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने बताया कि शहर में सुधार का काम तेजी से चल रहा है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में कोई ढिलाई नहीं होने दी जाएगी और सभी काम सही तरीके से पूरे किए जाएंगे। इस मौके पर पार्षद विकास सोनी, गुरपताप सिंह बग्गा, कुंद्रा साहिब, विपन राणा, विकास खन्ना, अमित बस्सी, सनी पंडित, पप्पी प्रधान, विशाल मार्टिन, इंद्रजीत ढिल्लों, रविंदर बेरी, गुरु प्रधान, निखिल बमन, बंटी, निक्कू माहेश्वरी, अमित खन्ना भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …