पुष्कर सहगल का नया गीत ‘पहली मुलाक़ात’ समस्त टीम सहित रिलीज़।विभिन्न शख्सियतों ने दी शुभकामनाएँ

कल्याण केसरी न्यूज़ लुधियाना  30  अक्तूबर:   (अजय पाहवा)  बीते दिन रिलीज़ किया गया पुष्कर सहगल द्वारा गाया नया गीत पहली मुलाकात टीम मेंबरों व विभिन्न शख्सियतों की उपस्थिति में रिलीज किया गया ।हैबोवाल स्थित मान रिजॉर्ट में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता म्यूजिक गुरु सीमा सहगल ने की।समारोह में पहुंचे विशेष डायरेक्टर व लेखक सैम मुलांपुरी, म्यूजिक डायरेक्टर गुर्राज, गीत की महिला मॉडल मुस्कान जेतली और मुख्य गणमान्य राजवंत मान और अमनदीप सिंह की उपस्थिति फुल सॉन्ग रिलीज किया गया।रीलिजींग के उपलक्ष्य में पहुंचे गणमान्यों और टीम ने पुष्कर सहगल और सीमा सहगल को बधाइयां दी।

जानकारी देती सीमा सहगल ने कहा कि उनका बेटा पुष्कर 16 वर्ष की आयु से ही संगीत को अपना परिवार बना बैठा। खुद म्यूजिक टीचर होने के चलते उन्होंने पुष्कर को संगीत में कड़ी मेहनत करवाई।उनहोंने बताया कि उनका बेटा वॉइस ऑफ पंजाब, इंडियन आइडल इत्यादि संगीत मुकाबलों में पार्टीसपेंट कर चुका है। जिसकी संगीत के प्रति कड़ी मेहनत और लगन द्वारा आज गिप्पी ग्रेवाल और भाना एल ए की कंपनी हम्बल म्यूजिक की तरफ से उसका नया रोमांटिक गीत पहली मुलाकात रिकॉर्ड कर आज रिलीज कर दिया गया है।जिसके चलते समस्त टीम ने हम्बल म्यूजिक कि समस्त टीम का आभार प्रकट किया। पहुंचे गणमान्य और टीम ने कहा कि यूट्यूब पर नए गीत पहली मुलाकात को सुने और प्यार अपना व सहयोग दें।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …