विकास कार्य समय पर पूरे किये जाएंगे -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,1 नवंबर : केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी वार्डों में चल रहे विकास कार्यों को समय पर पूरा किया जाना चाहिए और कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ये शब्द वार्ड शिक्षा 59 में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने के बाद, पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी द्वारा कहे गए थे। सोनी ने संबंधित अधिकारियों को व्यक्तिगत रूप से जाने और विकास कार्यों का निरीक्षण करने और संबंधित ठेकेदार द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करने का निर्देश दिया।उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान लोगों से किए गए वादे अभी भी पूरे होंगे।

सोनी ने कहा कि मार्च 2021 तक सभी विकास कार्य पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर के सभी वार्डों में विकास कार्य जोरों पर हैं और अगले कुछ महीनों में शहर का चेहरा बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत प्रमुख विकास परियोजनाओं पर काम चल रहा था। सोनी ने वार्ड नंबर 59 में नए विकास कार्यों का उद्घाटन किया और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया।

ये विकास कार्य समय पर पूरे हों। इस अवसर पर सोनी ने वार्ड नंबर 59, गाली तवरियन, गाली कृष्णा और गाली लांबा वली के अंतर्गत आने वाले इलाकों का दौरा किया और लोगों की शिकायतों को सुना। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि इस साल के अंत तक आपकी सभी समस्याएं हल हो जाएंगी। सोनी ने कहा कि पानी की समस्या के समाधान के लिए सभी वार्डों में नए ट्यूबवेल लगाए गए हैं। इस अवसर पर सोनी का क्षेत्र के निवासियों द्वारा हार्दिक स्वागत किया गया। अरुण पीपल, अध्यक्ष मार्केट कमेटी, कोसलर विकास सोनी, अतुल कुमार,गोरव खन्ना, अंकुर गुप्ता, शंकर कुमार, दीपू पहलवान, राम प्रकाश, वेद प्रकाश, साहिल कुमार, अंजू कुमारी के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …