सुरजीत हॉकी सोसाइटी का कोचिंग कैंप एक बेहतरीन पहल है – नितिन कोहली

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर 9 नवंबर: हॉकी पंजाब के अध्यक्ष नितिन कोहली ने आज सुरजीत हॉकी सोसायटी द्वारा संचालित कोचिंग शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया।  जालंधर के सुरजीत हॉकी स्टेडियम में कोचिंग कैंप के 50 वें दिन का निरीक्षण करने के बाद, हॉकी पंजाब के अध्यक्ष नितिन कोहली ने 8 अक्टूबर से चल रहे कोचिंग कैंप का निरीक्षण किया और खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि अंडर 14 और 19 आयु वर्ग में कोचिंग शिविर को एक महान पहल के रूप में बताते हुए कहा कि चूंकि यह छोटे बच्चों की हॉकी की पनीरी सुरजीत हॉकी सोसायटी द्वारा छोटे तैयार की जा रहा है, इससे भविष्य में पंजाब और भारतीय हॉकी को निश्चित रूप से लाभ होगा।  

इस अवसर पर नितिन कोहली ने सुरजीत हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष घनशाम थोरी, उपायुक्त जालंधर और उनकी पूरी टीम, विशेष रूप से सचिव इकबाल सिंह संधू और मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुरिंदर सिंह भापा द्वारा हॉकी को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की गई।  कोहली ने कहा कि सुरजीत हॉकी सोसाइटी के अलावा हॉकी के क्षेत्र में, जगरूप सिंह जरखड, रणजीत सिंह राणा होशियारपुर, सविंदर सिंह सैनी रोपड़ का द्वारा हॉकी को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की गई। इस अवसर पर कोहली ने लगभग 100 प्रतिभागी खिलाड़ियों को ट्रेसर ब्रांड के जूते प्रदान करने की घोषणा की और हॉकी पंजाब ने सुरजीत हॉकी सोसाइटी को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया और अभिभावकों से भी अपील की अपने बच्चों को हॉकी सीखने के लिए इस शिविर में भेजें ताकि उनके लिए एक बेहतर भविष्य बनाया जा सके।इस अवसर पर होशियारपुर के प्रतिभागी खिलाड़ी सुखचैन सिंह को नितिन कोहली ने हॉकी देकर सम्मानित किया।

सचिव सुरजीत हॉकी सोसायटी इकबाल सिंह संधू ने कहा कि इस शिविर की शुरुआत 5 अक्टूबर को 5 खिलाड़ियों के साथ सुरजीत हॉकी सोसायटी द्वारा की गई थी और आज 100 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इन खिलाड़ियों को ओलंपियन राजिंदर सिंह, दविंदर सिंह, अवतार सिंह पिंका और यदविंदर सिंह जॉनी द्वारा कोचिंग दी जा रही है। फलों के अलावा, भिगोए हुए बादाम सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को प्रतिदिन आहार के रूप में दिए जा रहे हैं। संधू के अनुसार, इस शिविर में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है, लेकिन यह प्रशिक्षण बिल्कुल मुफ्त है।  चित्र परिचय:    1. नितिन कोहली, अध्यक्ष, हॉकी पंजाब, भाग लेने वाले खिलाड़ियों के साथ। फोटो में सचिव इकबाल सिंह संधू और चीफ पी.आर. । सुरिंदर सिंह भापा भी नजर आ रहे हैं।    2. 2. 2. होशियारपुर के प्रतिभागी खिलाड़ी सुखचैन सिंह को नितिन कोहली ने हॉकी देकर सम्मानित किया।    3. 3. 3. नितिन कोहली, अध्यक्ष, हॉकी पंजाब, 4 वर्षीय खिलाड़ी उदय सिंह को जानते हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …