कैबिनेट मंत्री सोनी ने केंद्रीय विधान सभा हलके कोसलरों के साथ विकास कामों की की समीक्षा

कल्याण केसरी न्यूज़ ,अमृतसर 4जनवरी: केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पेंदों वार्डों में चल रहे विकास कामों को ले कर ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने कोसलरों के साथ कामों की समीक्षा की।विकास कामों की समीक्षा करते हुए सोनी ने कहा कि कामों की गुणवता का ख़ास ध्यान रखने की ज़रूरत है और काऊंसलर साहबानें को ख़ुद मौके पर जा कर कामों की गुणवता का जायज़ा लेना चाहिए। उन बताया कि केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पेंदों समूह वार्डों में विकास कार्य अंतिम पड़ाव पर हैं और काऊंसलर ख़ुद कामों की निगरानी करन जिससे निश्चित समय के अंदर अंदर काम मुकम्मल हो सकें। सोनी ने बताया कि सभी वार्डों में पीने वाले पानी की समस्या को हल करन के लिए नये ट्यूबवैल लगा दिए हैं और एल ई डी लायटों का काम भी मुकम्मल हो चुका है।

उन्होंने कोसलरें को कहा कि वह अपनी अपने इलाके अंदर यदि कोई धर्मशाला बनने से रह गई है तो उन के ध्यान में लाने जिससे उन धरमशालावें को भी फंडज मुहैया करवाए जा सकें।सोनी ने कहा कि स्मार्ट सीटी प्रोजैक्ट के अंतर्गत हरेक वार्ड में नये पार्क भी बणायंे गए हैं।उोनें कहा कि मतदान दौरान लोगों के साथ जो वायदे किये गए थे,वह सभी पूरे किये जाएंगे। सोोनी ने कहा कि विकास कामों के लिए फंडूँ की कोई कमी नहीं है और कोई भी इलाका विकास के पक्ष से खाली नहीं रहने दिया जायेगा। उन कोसलरें को कहा कि वह अपने इलाकों में कैंप लगा कर जरूरतमंद लोगों के नीले कार्ड बनाऐ जाएँ जिससे ज़रूरतमंदों को सरकार की तरफ से दी जाती गेहूँ मिल सके।
इस मौकेंद्रीय विधान सभा हलके कोसलरा को सोनी को विश्वास दवायआ कि वह ख़ुद विकास कामों की निगरानी करेंगे और कोई भी इलाका विकास के पक्ष से अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।

एक सुर में सभी कोसलरों ने कहा कि सभी वार्डों में विकास कार्य तेज़ी के साथ चल रहे हैं और एक दो महीनों के अंदर अंदर सभी विकास कार्य मुकम्मल हो जाएंगे। इस मौके सोनी की तरफ से सभी कोसलरें को नये साल की बधाई भी दी और कहा कि कोरोना महामारी दौरान सभी कोसलरें की तरफ से दिन रात लोगों की सेवा की गई है और किसी भी परिवार को भूखा नहीं रहने दिया गया।इस मौके मार्केट समिति के चेयरमैन अरुण पप्पल, सिवरेज बोर्ड के वायस चेयरमैन महेश खन्ना, डिप्टी मेयर यूनिस कुमार, काऊंसलर विकास सोनी, ताहर शाह,राजबीर झलर, परमजीत सिंह चोपड़ा, सुनील काऊटी,स: लखविन्दर सिंह लक्खा,स: इकबाल सिंह पनसेरी, गुरदेव सिंह अतिथि गृह,स: सरबजीत सिंह लाटी और ओर प्रमक्ख सख़सियतें उपस्थित थे।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …