मनदीप कौर ने विजेता विद्यार्थियों को किया सम्मानित

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,12 फरवरी : पंजाब सरकार के दिशा निर्देशों नीचे श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के वें प्रकाश पर्व को समर्पित शिक्षा विभाग की तरफ से करवाए गए शैक्षिक मुकाबलों के भाषण प्रतियोगिता में मालांवाली स्कूल की नेहा ने पहला स्थान हासिल करके स्कूल का नाम रौशन किया।ज़िला शिक्षा अफ़सरअमृतसर सतिन्दरबीर सिंह और ज़िला नोडल अफ़सर मैडल आदर्श शर्मा का नेतृत्व नीचे स्थानिक सरकारी कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल माल रोड के आंगन करवाए गए श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के वें प्रकाश पर्व को समर्पित मुकाबलों में ज़िले के करीब 23 स्कूलों के प्रत्योगियों ने भाग लिया।

इस समय जानकारी देते मैडम शर्मा ने बताया कि भाषण प्रतियोगिता में ज़िले के करीब 40 विद्यार्थियों ने भाग लिया। बलजिन्दर सिंह मान, बिमला कौर, मनदीप बल्ल नेशनल अवारडी, कुलदीप कौर, गुरजीत कौर पुुतलीघर की ने विद्यार्थियों की कला को पहचानते माध्यमिक वर्ग में से सरकारी माध्यमिक स्कूल मालांवाली की छात्रा नेहा को विजेता और सरकारी हाई स्कूल पुतलीघर की मुस्कान को उप विजेता । सेकंडरी वर्ग में से छेहरटा स्कूल की रुपिन्दर कौर ने पहला और सरकारी कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल माल रोड की छात्रा सन्दीप कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया।

इसके साथ करवाए गए सुंदर पगड़ी मुकाबलों में से जहाँ कोट बाबा दीप सिंह (लड़के) के विद्यार्थी सहजप्रीत सिंह पहले स्थान पर रहा वहां ही माल रोड स्कूल की छात्रा हुसनप्रीत कौर ने दोहरी पगड़ी सजा कर जज सहबान और उपस्थित अध्यापकों की वाह वाह कमाई। सरकारी हाई स्कूल पुतलीघर का विद्यार्थी सिमरजीत सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। शब्द गान मुकाबलों में कोट बाबा दीप सिंह के विद्यार्थी सहजप्रीत सिंह और विसदार सांझे रूप में पहले और माल रोड स्कूल की छात्रा काजल कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया। इस समय विजेता विद्यार्थियों को पि्रंसीपल मनदीप कौर माल रोड की तरफ से सम्मान चिह्न दे कर सम्मानित किया गया। इस समय कुलविंदर कौर की तरफ से स्टेज संचालन बखूबी निभाया गया

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …