डायल अमृतसर की तरफ से 1साल से 10 साल तक के बच्चों का करवाया जायेगा आनलाइन मुकाबला

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,3 मार्च : डायल अमृतसर की तरफ से 1साल से 10 साल तक के बच्चों का 3uteness of Punjab आनलाइन मुकाबला करवाया जा रहा है। जिसकी फोटो अपलोड करन की अंतिम तारीख़ 25 अप्रैल 2021 है और 26 अप्रैल से यह मुकाबला शुरू हो जायेगा और यह मुकाबला 15 दिनों तक फेसबुक्क और इंस्टाग्राम और चलेगा और पहले स्थान पर आने वाले बच्चों को डिजिटल सर्टिफिकेट और इनाम भी दिए जाएंगे।इस सम्बन्धित पोस्टर रिलीज करते हिमांशु अग्रवाल अमृतसर ने बताया कि कोरोना महामारी कारण स्कूल बंद होने पर डायल अमृतसर की तरफ से यह मुकाबला आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मुकाबलो के लिए लोग 9803000179 वटसऐप और अपने बच्चों की फोटो भेज कर भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस मुकाबलो में भाग लेने के लिए दाख़िला मुफ़्त है।

उन्होंने बताया कि इस मुकाबलो में पूरे पंजाब के लोग भाग ले सकते हैं। इस सम्बन्धित ओर जानकारी देते हिमांशु अग्गरवाल ने बताया कि वेब साइट डायल अमृतसर और जा कर आम लोग ज़रूरत पड़ने और ज़िला प्रशाशन के किसी भी अधिकारी का फ़ोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इस सम्बन्धित डायल अमृतसर टीम की तरफ से ज़िला प्रशाशन को भरोसा दवायआ गया है कि इस वेब साइट और ज़िला प्रसाशन के साथ सम्बन्धित सभी फ़ोन नंबर अपलोड किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस वेब साइट के द्वारा सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों, बिजली केन्द्रों के फ़ोन नंबर के इलावा लोग अपनी घरेलू ज़रूरतों के लिए इलैकट्रीशीन, प्लम्बर, कारपेंटर, मकैनिक, पेंटर आदि के नंबर प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अमृतसर में आने वाले श्रद्धालू भी इस वैबसाईट के द्वारा रेलवे स्टेशन बस स्टैंड और एयरपोर्ट के मोबायल नंबर भी प्राप्त कर सकते हैं।इस मौके डायल अमृतसर के ऐम.डी. स: रनदीप सिंह, प्रोजैक्ट हैड रमनदीप कौर, पाहुल सिंह, विवेक कुमार और तजिन्दर सिंह भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …