मिशन रैड्ड सकायी की कारगुज़ारी सम्बन्धित हुई मीटिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,15 मार्च : पंजाब सरकार की तरफ से नशाग्रसत नौजवानों के मुड़वसेबे के लिए शुरू किये गए “मिशन रैड्ड सकायी की कारगुज़गारी के रिविऊ के लिए ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह की अध्यक्षीय नीचे कान्फ़्रेंस हाल, ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर में मीटिंग हुई जिस में (विकास) \ रणबीर सिंह मूधल, डिप्टी डायरैक्टर डी.बी.ई.यी विकरमजीत, डिप्टी सी.ई.यो डी.बी.ई.यी सतीन्द्र सिंह के इलावा सुसत के समूह मिशन रैड्ड सकायी अफ़सर और समूह सीनियर मैडीकल अफ़सर शामिल हुए।मीटिंग में डिप्टी कमिशनर की तरफ से मिशन की कारगुज़ारी सम्बन्धित आधिकारियों के साथ बारीकी के साथ बातचीत की और पेश आ रही मुश्किलें सम्बन्धित विचार वटांदरें करते हुए मिशन की अहमीयत बारे सभी को जानकार करवाया गया।

ज़िलाधीश की तरफ से तनदेही के साथ मिशन के लिए काम कर रहे अध्यारियों की श्लाघा करते इस मिशन को हलके में ले रहे आधिकारियों को ताड़ना की गई। ज़िलाधीश की तरफ से ज़िले के समूह मिशन रैड्ड सकायी अफसरों के साथ व्यक्तिगत तौर पर बातचीत करते हुए उतना की तरफ से किये गए काम का निरीक्षण किया गया। इस से इलावें मीटिंग में सभी क्लीनिक के डाक्टरों को हिदायत की गई कि मिशन रैड्ड सकायी अफ़सर को हर तरह का सहयोग दिया जाये और अफसरों की तरफ से सनाखत किये गए नौजवानों बारे अपनी योग्य सलाह मुहैया करवाने जिससे इस मिशन को सफल बनाया जा सके। उन्हों ने सभी अध्यारियें की तरफ से अब तक किये गए काम की श्लाघा की और भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …