चुने जाने वाले रागी सिंह को मिलेगी सवा लाख रुपए की नकद राशि और सम्मान चिह्न: डा.ओबराए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,2 अप्रैल : प्रसिद्ध समाज सेवक डा.ऐस्स.पी. सिंह उबराए की सरप्रस्ती नीचे चल रहे हरेक का भला चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से सिक्ख पंथ के महान रागी सव. पदमश्री भाई निर्मल सिंह खालसा जी की याद में हर साल एक शिरोमणी रागी सिंह को “भाई निर्मल सिंह खालसा यादगारी अवार्ड के साथ सनमानत किया जायेगा।
भाई निर्मल सिंह ख़ालसा जी की याद में आज अमृतसर में करवाए गए विशेष समागम दौरान खालसा जी को श्रद्धांजली भेंट करन और परिवार को दिलासा देने के लिए विशेष के तौर पर पहुँचे ट्रस्ट के संस्थापक डा.ऐस्स.पी. NES सिंह उबराए ने जानकारी देते बताया कि भाई निर्मल सिंह खालसा जी की याद में हर साल करवाए जाने वाले समागम दौरान एक शिरोमणी रागी सिंह को “भाई निर्मल सिंह खालसा यादगारी अवार्ड के साथ सम्मानित किया जायेगा। उन बताया कि अवार्ड प्राप्त करन वाले शिरोमणी रागी सिंह की चयन एक विशेष पाँच सदस्यता समिति की तरफ से जाया करेगी और समिति की तरफ से चुने गए शिरोमणी रागी सिंह को हरेक का भला ट्रस्ट की तरफ से सवा लाख रुपए की नगद राशि और सम्मान चिह्न भी दिया जाया करेगा।
इस दौरान उन के साथ ट्रस्ट के माझा ज़ोन के सलाहकार सुखदीप सिद्धू, माझा जन्म के प्रधान सुखजिन्दर खोज, जनरल सचिव मनप्रीत संधू, ख़ज़ांची नवजीत सिंह घई और हरदीप सिंह खिलचियें आदि भी मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …