लोगों के सहयोग के साथ करोना मामलों में आई कमी -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 20 मई: करोना की दूसरी लहर काफ़ी तेज़ी के साथ अपने पैर पसारे था और जिस का काफ़ी बुरा प्रभाव देखने को भी मिला है, सरकार की तरफ से लगाए मापनी लाकडाऊन को लोगों की तरफ से दिए सहयोग के साथ करोना के मामलों में भी काफ़ी गिरावट आई है। इन शब्दा का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 50 में स्थित रेगर सभा धर्मशाला नयी गली हालगेट को 2लाख और भगवान वाल्मीकि धर्मशाला गोदाम मोहल्ला को 4.50 लाख रुपए का चैक देने समय किया। सोनी ने बताया कि वार्ड नं: 50 में विकास कार्य अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। उन्होंने बताया कि रेगर सभा को मंदिर और भगवान वाल्मीकि धर्मशाला को चैक सुन्दरीकरन के लिए दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि ओर ज़रूरत पड़ी तो ओर फंड भी मुहैया करवाए जाएंगे।

सोनी ने करोना महामारी सम्बन्धित बातचीत करते बताया कि सरकार की तरफ से लगाए गए मापनी लाकडाऊन और कर्फ़्यू को लोगों का भरवाँ सहयोग मिला है जिस कारण करोना महामारी के मामलों में काफ़ी कमी दर्ज हुई है। सोनी ने यदि लोग इसी तरह सरकार के सहयोग देने तो यह महामारी जल्दी समाप्त हो जायेगी और हर व्यक्ति अपना पहले की तरह जीवन व्यतीत कर सकेगा। उन्हों ने लोगों से अपील की कि इसी तरह ही लोग मास्क का प्रयोग को यकीनी बनाई रखने और भीड़भाड़ वाले स्थानों से गुरेज़ करन।इस मौके काऊंसलर विकास सोनी, काऊंसलर राजबीर झलर, सर मनजीत सिंह, रिंकू पहलवान, अभी पहलवान, सर ग्यान सिंह, घनईआ कुमार भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …