ज़िलाधीश ने गाँवों में करोना महामारी सम्बन्धित जागरूक करने के लिए संजीवनी गाड़ी (विलाप) को झंडी दे कर किया रवाना

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 24 मई -करोना के टैस्ट और वैक्सीन को ले कर गाँवों के लोगों में काफ़ी गलतफहमियें डालीं जा रही हैं इन गलतफहमियें को दूर करने के लिए और करोना महामारी प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य के साथ नैटवर्क 18, फेडरल बैंक और बिल्कुल पारटर यूनाइटिड ओए मुम्बयी की तरफ से ज़िले के 35 गाँव में चलाई जाएँ वाली संजीवनी विलाप को ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह ने हरी झंडी दे कर रवाना किया।
इस मौके सर खहरा ने बताया कि दूसरी लहर प्रति लोगों को जागरूक करन के उद्देश्य के साथ चलाई जा रही संजीवनी गाड़ी को 7अप्रैल 2021 विश्व सेहत दिवस मौके इस मुहिम के ब्रांड अम्बैसडर सोनूं सूद की तरफ से अटारी बार्डर से इस महामारी से बुरी तरह प्रभावित देश के 5जिलों के लिए इस गाड़ी को शुरू किया गया था।

उन्होंने बताया कि यह गाड़ी अमृतसर, नासिक, गन्नटूर, दक्षिण कन्न्ड और इन्दौर जिलों के 500 गाँवों में जायेगा जहाँ यह प्रचार करके लोगों को कोविड 19 के सुरक्षा नियमों से जाणूं करवाने साथ साथ वैक्सीन लगाने सम्बन्धित भी प्रेरित करेगी। उन्होंने बताया कि इस के इलावा 5जिलों में इस मुहिम के हैल्थ पारटर अपोलो और बिल्कुल पारटर यूनाइटिड ओए मुम्बयी की तरफ से वैक्सीन दे कैंप लगा कर लोग का टीकाकरन किया जायेगा। ज़िलाधीश ने बताया कि इस संजीवनी गाड़ी की तरफ से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरन प्रति प्रेरित करने के लिए जागरूक किया जा रहा है जिससे किोना वायरस और जीत पाई जा सके।ज़िलाधीश ने बताया कि इस महामारी को ख़त्म करने के लिए सरकार के साथ कई बिल्कुलख्याति कंधो के साथ कंधा मिला कर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सभी के सहयोग के साथ ही इस महामारी और जीत प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने बताया कि दूसरी लहर समय काफ़ी चुणौतियों का सामना करना पड़ा था परन्तु फिर भी हम इन का मुकाबला करन के लिए डट के ठहरे हैं। इस मौके पर अदित्तया बीसा वायस प्रधान, मनमीत सिंह मैनेजर फैडलर बैंक, कपिल प्यास मैंबर सत्य बिल्कुल के इलावा अपोलो हस्पताल दे नुमइन्दे भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …