लेख लिखने के मुकाबलों के दूसरे दिन 1448 विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,2जून : कटरा क्रम सिंह की छात्रा नम्रता ने किया पहला स्थान हासिल पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरू तेग़ बहादुर साहिब जी की जन्म शताब्दी को समर्पित समागमों की लड़ी के अंतर्गत शिक्षा विभाग की तरफ से करवाए जा रहे शैक्षिक मुकाबलों के लेख लिखने मुकाबले के दूसरे दिन ज़िले के 1448 विद्यार्थियों ने हिस्सा ले के श्री गुरू तेग़ बहादुर साहिब जी की प्रति श्रद्धा का दिखावा किया।
इस सम्बन्धित जानकारी देते सतिन्दरबीर सिंह ज़िला शिक्षा अफ़सर सेकंडरी और सुशील कुमार तूली ज़िला शिक्षा अफ़सर एलिमेंट्री अमृतसर की हाज़िरी में मैडम आदर्श शर्मा ज़िला नोडल अफ़सर शैक्षिक मुकाबले अमृतसर ने बताया कि लेख लिखने के मुकाबलों के दूसरे दिन सरकारी स्कूलों के 1448 विद्यार्थियों ने इन मुकाबलों में हिस्सा लेती अपनी कला का लोहा मनवाया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक वर्ग में 268 विद्यार्थी छटी से आठवीं माध्यमिक वर्ग में 548 विद्यार्थी और नौवीं से बारहवीं सेकंडरी वर्ग में विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इसी तरह सरकारी कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल कटरा क्रम सिंह की तरफ से आज करवाए गए शैक्षिक मुकाबलों में नम्रता ने माध्यमिक वर्ग में से पहला स्थान हासिल किया जबकि वन्दना ने सीनियर वर्ग में से पहले स्थान पर रहते ब्लाक स्तरीय मुकाबलों में अपना नाम दर्ज करवाया। सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल चीमा कलाँ की तरफ से करवाए मुकाबलों में बर्लिन कौर ने माध्यमिक वर्ग में और खुशनाज़ कौर ने सीनियर वर्ग में से पहला स्थान हासिल किया। इस समय प्रिंसिपल मनदीप कौर माल रोड,प्रिंसिपल मैडम मोनिका मैनी, प्रिंसिपल मैडम कवलजीत कौर,प्रिंसिपल मैडम जोगिन्द्र कौर शिंगारी, परमिन्दर सिंह सरपंच ज़िला मीडिया कोआरडीनेटर,मैडम मनदीप कौर बल्ल, मैडम प्रतिभा मिश्र, टैकनिकल टीम गुरबीर सिंह परम आफताब सिंह, रोहनी शर्मा,रमनदीप कौर,शरनजीत कौर आदि उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …