सैनिक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी का पी.जी.डी.सी.ए. के पहले समैस्टर का नतीजा रहा शानदार

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 7 जून: पंजाब सरकार की तरफ से ज़िला रक्षा सेवाएं भलाई दफ़्तर में चलाए जा रहे सरकारी कालेज ‘सैनिक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी ’ जालंधर में चल रहे पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (पी.जी.डी.सी.ए.) के पहले समैस्टर का नतीजा शानदार रहा है।इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए सैनिक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी जालंधर के डायरैक्टर कर्नल (रिटा.) दलविन्दर सिंह ने बताया कि बताया कि पी.जी.डी.सी.ए. के पहले समैस्टर में कविता ने 7.83 एस.जी.पी.ए. (समैस्टर ग्रेड प्वाईंट एवरेज) ले कर पहला और नितेश ने 7.04 एस.जी.पी.ए. ले कर दूसरा स्थान प्राप्त किया है।इन शानदार नतीजों के लिए सैनिक इंस्टीचिूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी,जालंधर के प्रिंसिपल डा.परमिन्दर कौर सैनी, प्रो.हरजीत कौर (कंप्यूटर विभाग के प्रमुख), प्रो. भावना महाजन, प्रशिक्षण क्लर्क हवलदार सूबेदार मेजर हरजिन्दर सिंह और समूह स्टाफ और विद्यार्थीयों को मुबारकबाद देते  हुए विद्यार्थीयो के रौशन भविष्य की कामना भी की।

        इस अवसर पर विकास कुमार सुपरडैंट ने भी इंस्टीट्यूट के अकैडमिक स्टाफ की तरफ से विद्यार्थियों को करवाई गई मेहनत की प्रशंसा की।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …