ऐनसीसी, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल और चण्डीगढ़ के प्रमुख ने ऐनसीसी ग्रुप अमृतसर का किया दौरा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 30 जून:ऐनसीसी पंजाब, हरियाणा, हिमाचल और चण्डीगढ़ डायरैक्टोरेट के अधिक डायरैक्टर जनरल (एडीजी) मेजर जनरल जेऐस संधू, ने आहुद्दा संभालने के बाद आज अपना पहला दौरा अमृतसर में किया जिस दौरान उन की तरफ से ऐनसीसी ग्रुपों का मुआइना भी किया गया। जनरल अफ़सर का स्वागत ऐनसीसी समूह अमृतसर के समूह कमांडर बि्रगेड रोहित कुमार ने किया।

इस मौके पर उन को ऐनसीसी कैडिटस ने प्रभावसाली गार्ड आफ आनर दिया गया। इस के बाद उन्हों ने समूह आधिकारियों के साथ ऐनसीसी यूनिट का दौरा भी किया। रोहित कुमार ने एडीजी को ऐनसीसी कैडिटस द्वारा स्कूलों / कालेज द्वारा की जातीं गतिविधियों और कोवीड समय दौरान स्थानिक लोग को जागरूक करने के लिए समाज में उनके बेमिसाल योगदान बारे भी बताया। ए डी जी ने समूह ऐनसीसी कैडिटें के यतनों की सलाघा की। उन्होंने कि ऐनसीसी कैडिटस ने बहुत ऊँचे ओहदे प्राप्त किये हैं जितना में से किरन बेदी, आईपीएस और महा भाई चक्कर अवारडी मेजर बीएस रंधावा मुख्य हैं। ए डी जी ने समूह मुख्य दफ़्तर, बिल्कुल सी सी इकाईयाँ, ए बिल्कुल ओ, स्टाफ और कैडेटें को अपनी, शुभ कामनाएँ दीं और उन को प्रेरित रहने और देश के अच्छे नागरिक बनने के लिए यतनसील रहने के लिए उत्साहित किया।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …