बी आर टी एस ने लगाया करोना टीकाकरन कैप

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 30 जून: आज समय की मुख्य ज़रूरत वातावरण हरियाली को अपनाने की जिस के अंतर्गत हरेक व्यक्ति का फ़र्ज़ बनता है कि वह कम से कम 2पौेदे ज़रूर लगावे जिससे अपनी, आने वाली पीड़ाीया को स्वच्छ वातावरण प्रदान किया जा सके। इन शब्दों का दिखावा करते अनिल कुमार बी आर टी एस यह ने बताया कि बी आर टी एस डीपू और इन के बस स्टाप के आस दुआल के चौतरफ़े को हरियाली भरपूर बनाया जायेगा।

अनिल कुमार ने बताया कि आज बी आर टी एस डीपू में 150 पौदे लगा इस मुहिम की शुरुआत कर दी गई है। उन्होंने कि इस के इलावा बी आर टी एस बस स्टापें पर भी पौदे लगाए जाएंगे। उन्होंने कि वातावरण को स्वच्छ रखना आज के समय की मुख्य ज़रूरत है। उन्होंने कि इस के इलावा आज बी आर टी एस डीपू में समूह मुलाजिमों का करोना टीकाकरन करन के लिए एक विशेष कैंप भी लगाया गया। इस कैंप में 80 से अधिक मुलाजिमों को करोना टीके लगाए गए। उन्होंने बताया कि बी आर टी एस के हरेक मुलाज़ीम को करोना टीका लगाने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने बताया किबी आर टी एस बसें में हज़ारों लोग सफ़र करते हैं और यह टीका लगाने जहाँ मुलाज़ीम सुरक्षित रहेंगे वहां सवारियों भी सुरक्षित रह सकेंगी।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …