दुर्गयाना मंदिर समिति और राम नगर में दुशहरा धूमधाम के साथ मनाया

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 15 अक्तूबर : -श्री दुरग्याना मंदिर समिति की तरफ से दशहरा का त्योहार बड़े उत्साह और श्रद्धा के साथ गोलबाग मैदान में मनाया गया। इस मौके उप मुख्य मंत्री पंजाबओ पी सोनी मुख्य मेहमान के तौर पर पहुँचे और संगत को संबोधन किया।

सोनी ने इस शुभ अवसर की मुबारकबाद देते शहर निवासियों को समाज के भले ली आगे आने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि दशहरा का त्योहार बुराई और नेकी का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि अच्छाई कभी ख़त्म नहीं होती और न ही इस को छुपाया जा सकता है।

सोनी ने कहा कि दुनिया में केवल मनुष्य के अच्छे कर्मों को सलाहा जाता है। उन्होंने कहा कि हमें सब को समाज की भलाई के लिए एकजुट हो कर काम करने चाहिएं। सोनी ने कहा कि जो व्यक्ति अपनी, नैतिक कदरों कीमतों को पहचानते हैं समाज में उन्होंने का नाम हमेशा के लिए रहता है और दूसरे लोगों के लिए भी मिसाल के तौर पर जाने जाते हैं। इस मौके दशहरा समिति की तरफ से सोनी का सम्मान भी किया गया और सोनी का नेतृत्व में रावण, मेघनाथ और कुंभकरण के पुतलों को अगन भेंट किया गया।

सोनी की तरफ से राम नगर कालोनी इस्लामाबाद में मनाए जा रहे दुशहरे प्रोगराम में भी मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की और शहर निवासियों को दशहरा की बधाई दी। इस मौके पर सोनी की अगावयी में रावण, मेघनाथ और कुंभकरण के पुतलों को अगन भेंट किया गया। इस मौके पर गुरप्रीत सिंह , डिप्टी कमिशनर अमृतसर और सुखचैन सिंह गिल पुलिस कमिशनर भी उपस्थित थे। इस मौके बीबी लकशमी कांता चावला,प्रधान रमेश शरमा,प्यारा लाल सेठ प्रदान अमृतसर सीटी जन कौंसिल,समीर जैन सैक्ट्री व्यापार मंडल,सुरजीत सिंह कोहली,बीज कर बजाज,अरुण खना,जोड़ा किशोर, सुरिन्दर छिन्दा, युवा नेता विकास सोनी,,चेयरमैन महेश खन्ना,युवा नेता बिकी दत्ता,,पंजाब बिल्कुल यह यू आई दे प्रदान अकशे शरमा,चेयरमैन महेश खना उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …