मुख्य चयन अधिकारी ने पीडित बीऐलयो के पिता को किया फ़ोन और हर संभव सहायता देने का दिया भरोसा

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 1फरवरी: पंजाब के मुख्य चयन अफ़सर डा. ऐस. बारिश की बड़ी बूँद राजू ने सोमवार को गुरदासपुर में हादसो का शिकार हुए ई.टी.टी. अध्यापक -कमर -बूथ स्तर अफ़सर (बीऐल्लयो) गुरविन्दर सिंह को हर तरह की संभव मदद देने की पेशकश की।इस सम्बन्धित मिली जानकारी मुताबिक गुरदासपुर ज़िले के गाँव भीखोवाली के बूथ नंबर 222 ोते तैनात बीऐल्लयो गुरविन्दर सोमवार शाम को करीब 4:15 बजे घर जा रहा थी कि अचानक मोटरसाईकल से गिरने के कारण उस के सिर और चोट लग गई और उस की बाज़ू फ्रेकचर हो गई। इस समय बीऐल्लयो गुरविन्दर का अमनदीप हस्पताल अमृतसर में हौसले इलाज है।

डा. राजू ने कहा, “जैसे ही मुझे डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर से हमारे अधिकारी के हादसो बारे पता लगा, मैं तुरंत डी.सी अमृतसर को ज़ख्मी बीऐलयो की डाक्टरी सहायता यकीनी बनाने के लिए निर्देश दिए और उन को नियमत तौर ोते अपडेट करने के लिए कहा।”
मुख्य चयन अधिकारी डा: राजू ने डीसी गुरदासपुर मुहम्मद इशफाक को हर तरह की डाक्टरी सहायता यकीनी बनाने और बीऐल्लयो के इलाज का सारा खर्चा रैड्ड क्रास फंडूँ में से उठाने की हिदायत भी की। डा.राजू ने उक्त (गुरविन्दर) की सेहत का जायज़ा लेने के लिए ज़ख्मी बी.ऐल्ल.यो के पिता के साथ निजी तौोर पर भी बातचीत की और उन को प्रशासन की तरफ से हर तरह की संभव मदद का भरोसा दिया। ज़िक्रयोग्य है कि डीसी अमृतसर गुरप्रीत सिंह खेरा ने ख़ुद हस्पताल का दौरा करके गुरविन्दर का हाल चाल पूछा।
गुरविन्दर के पिता साधु सिंह ने फ़ोन और बातचीत करते अपने पुत्र के किये जा रहे इलाज और तसल्ली प्रगट करते कहा कि गुरविन्दर ठीक हो रहा है। उन्होंने हर तरह की मदद और सहयोग के लिए मुख्य चयन अधिकारी और डिप्टी कमीशनरों का धन्यवाद भी किया।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …