जयराम ठाकुर 10 फरवरी को पंजाब के विभिन्न जिलों में रैलियों को करेंगे संबोधित

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर,10 फरवरी : पंजाब में भाजपा गठबंधन के प्रत्याक्षीयों के हक में चुनाव प्रचार के लिए उतारे गए 30 स्टार प्रचारकों द्वारा प्रत्याक्षीयों के हक में चुनाव प्रचार जारी है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 10 जनवरी को पंजाब के विभिन्न जिलों में प्रत्याक्षीयों के हक में चुनाव प्रचार करेंगें। इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा महसचिव जीवन गुप्ता ने कहा कि 10 जनवरी को सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला से मुकेरियां के लिए हैलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगें और 10:45 पर मेकेरियां पहुंचेंगे। जहाँ वो फोकल प्वाइंट दाना मंडी मुकेरियां में जनसभा को संबोधित करेंगें। इसके उपरंत जयराम ठाकुर 12:45 बजे रामलीला ग्राउंड गाँव बीनेवल गढ़शंकर में जनसभा को संबोधित करेंगें। इसके उपरंत जयराम ठाकुर 02:45 पर श्री आनंदपुर साहिब के गाँव अगमपुर पहुंचेंगे, जहाँ पर 03:15 बजे जनसभा को संबोधित करेंगें। जीवन गुप्ता ने कहा कि 04:15 बजे मोहाली पहुंचेंगे और 05:00 बजे वीआईपी रोड जीरकपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

          जीवन गुप्ता ने कहा कि स्टार प्रचारकों की रैलियां राज्य में भाजपा के पक्ष में राजनीतिक माहौल को बदल देंगीं। इन रैलियों चुनाव लड़ रहे एनडीए के सभी उम्मीदवारों के आत्मविश्वास को बढ़ाएंगी। आने वाले दिनों में और भी स्टार प्रचारक राज्य के सभी क्षेत्रों को कवर करेंगे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …