मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने गुरु की नगरी अमृतसर में जारी किया गाना

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर/चंडीगढ़, 10 फरवरी: आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने गुरु की नगरी अमृतसर से विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का नया चुनावी गीत लांच किया है। गाने के बोल हैं, ‘पंजाब दा पुत्त(पुत्र) जितौना है’। बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह ने इस गाने को आवाज दी है । 

गुरुवार को अमृतसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मान ने इसे जारी किया। गाने में भगवंत मान को पंजाब का पुत्र बताया गया है। वीडियो में मान आमलोगों, महिलाओं, बच्चों और वृद्ध लोगों से मिल रहे हैं। उन्हें गले लगा रहे हैं और उनकी समस्याएं सुनकर समाधान का भरोसा दे रहे हैं। मान की जनसभा और चुनाव प्रचार के दौरान लोगों द्वारा मिल रहे जबर्दस्त समर्थन और प्यार को भी गाने में दिखाया गया है।  

इस मौके पर मान ने कहा कि पंजाब के लोग पारंपरिक पार्टियों की राजनीति से तंग आ चुके हैं। लोग अब बदलाव चाहते हैं। बदलाव के लिए लोगों की एकमात्र पसंद आम आदमी पार्टी है। हमने पंजाब और पंजाब के लोगों की समस्याओं को बेहतर ढंग से जानने वाले, पढ़े- लिखे, योग्य और आम घरों से ताल्लुक रखने वाले उम्मीदवार उतारे हैं। 20 फरवरी को पंजाब के लोग अपनी और पंजाब की किस्मत लिखेंगे। लोग इस बार अपने बच्चों की किस्मत बदलने के लिए और पंजाब को फिर से रंगला बनाने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट करेंगे।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …