पंजाब की महिलाओं को लामबंद होकर कांग्रेस की सरकार लाने का दिया संदेश

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर ,10 फरवरी : पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी ने आज जलंधर में घर-घर जाकर कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया और उन्हें कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जानकारी दी।जलंधर के तीन निर्वाचन क्षेत्रों में सुशील रिंकू ने बावा हेनरी और राजिंदर बेरी के पक्ष में लोगों से घर-घर जाकर बात की। 

 इस बीच पंजाब की महिलाओं को संदेश देते हुए बलवीर रानी सोढ़ी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार फिर से लाने के लिए महिलाओं को लामबंद हो जाना चाहिए । आगे बोलते हुए बलवीर रानी सोढ़ी ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी की मुख्यमंत्री पद की घोषणा के बाद से ही पंजाब के लोगों में उत्साह का माहौल है ।  इसका मुख्य कारण यह है कि चरणजीत सिंह चन्नी की दूरदर्शी सोच पंजाब को प्रगति के पथ पर ले जाएगी।

 कांग्रेस सरकार की 111 दिनों की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए बलवीर रानी सोढ़ी ने कहा कि एक साधारण परिवार से आने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने न केवल लोगों के बिजली बिल माफ किए बल्कि पानी के बिल भी माफ किए । मैडम सोढी ने कहा कि दिवाली के दिन गरीब परिवारों के घर जाकर उनके कर दिया जलाने का काम मुख्यमंत्री चन्नी ने किया । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी एक आम व्यक्ति हैं और वह लोगों के दुख दर्द में खुद जाकर शरीक होते हैं । इसलिए पंजाब की जनता को चाहिए कि वह 20 फरवरी को पंजे पर मुहर लगाकर  पंजाब में फिर से कांग्रेस की सरकार वापस लाएं ।इस अवसर पर जसलीन सेठी, अखिल भारतीय समन्वयक, कंचन जिलाध्यक्ष, सोनिका भारद्वाज, सुरजीत कौर, मीना बग्गा, अंजू बेला भी उपस्थित थीं।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …