तय से अधिक ख़र्चने वाले उम्मीदवारों और की जायेगी कारवाई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,18 फरवरी: मुख्य चयन कमीशन पंजाब की हिदायतें अनुसार विधान सभा मतदान दौरान हरेक उम्मीदवार को 40 लाख रुपए तक ख़र्च करन की आज्ञा दी गई है और इस से अधिक ख़र्चने वाले उम्मीदवारों के ख़िलाफ़ चयन कमीशन की हिदायतें अनुसार कार्यवाही की जायेगी।इन शब्दो का दिखावा आज चयन रखवाला खर्चा अरविन्द शर्मा की तरफ से दक्षिणी हलके उमीदावरों के खर्च किए का शैडो रजिस्टर के साथ मिलान करन उपरांत किया।

शर्मा ने बताया कि दक्षिणी हलके में मुख्य पार्टियों के उमीदावरें की तरफ से अजय तक 20 लाख रुपए से और ज्यादा राशि ख़र्च की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि चयन कमीशन की तरफ से उम्मीदवारों के हरेक खर्च किए और तीखी नज़र रखी जा रही है और जो उम्मीदवारों की तरफ से चयन कमीशन की हिदायतें से और ज्यादा ख़र्च किया जायेगा के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जायेगी। शर्मा ने कहा कि समूह उमीदावरें को हिदायत करते कहा कि वह अपने खर्च किए का पूरा लेखा जोखा रखने जिससे मिलान करने समय किसी किस्म की मुश्किल पेश न आए।
इस मौके पर रिटर्निंग अफ़सर सर हरदीप सिंह, आम आदमी पार्टी से दिपांशु शर्मा, कांग्रेस पार्टी से जसप्रीत सिंह, शिरोमणी अकाली दल से राकेश भाटिया, पंजाब लोग कांग्रेस से जसविन्दर सिंह, बहुजन समाज पार्टी से गुरविन्दर सिंह, आर:पी:आई पार्टी से फुलजीत सिंह, आज़ाद उम्मीदवार अजय भाटिया के इलावा अलग अलग राजसी पार्टियों के नुमायंदे उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …