लोग यूक्रेन में फंसे अपने पारिवारिक सदस्यों के बारे में जानकारी सांझी करने के लिए 0181 -2224417 पर कर सकते है संपर्क

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 25 फरवरी: यूक्रेन में फंसे जालंधर के विद्यार्थियों सम्बन्धित जानकारी एकत्रित करने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से शुक्रवार को एक हेल्पलाइन नंबर 0181 -2224417 जारी किया गया है, जिससे वहां फंसे जिले के लोगों की जानकारी एकत्रित की जा सके और माँगे जाने पर राज्य सरकार के द्वारा सम्बन्धित अथारिटी को तुरंत दी जा सके।

इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने कहा कि यह सूचना जब भी माँगी जाएगी, सम्बन्धित अथारिटी के साथ सांझी करने के लिए तैयार होगी। उन्होंने कहा कि ज़िला प्रशासन की तरफ से किसी भी अधिकारिक संचार से पहले सक्रिय प्रयास के तौर पर यह जानकारी एकत्रित की जा रही है, जिससे माँगे जाने पर राज्य सरकार के द्वारा विदेश मंत्रालय के साथ सांझी की जा सके।

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि जिन लोगों के पारिवारिक सदस्य यूक्रेन में फंसे हुए है, वह इस हेल्पलाइन पर जानकारी सांझी कर सकते है। उन्होंने आगे कहा कि लोग डिप्टी कमिशनर दफ़्तर, कमरा नं. 22 में भी दफ़्तरी समय दौरान यूक्रेन में फंसे अपने पारिवारिक सदस्यों या रिशतेदारों के बारे में जानकारी दे सकते है। उन्होंने बताया कि यूक्रेन में फंसे व्यक्ति का नाम, पिता का नाम, पासपोर्ट नंबर, यूनिवर्सिटी /कालेज का नाम, यूक्रेन में उसका पता आदि सहित अधिक से अधिक जानकारी प्रदान करनी होगी, जिससे सारी अपेक्षित जानकारी तुरंत सम्बन्धित आधिकारियों के साथ सांझी की जा सके।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …