काउंटिंग स्टाफ की पहली रिहर्सल 03 मार्च को होगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 2 मार्च 2022 : ज़िला चयन अधिकारी गुरप्रीत सिंह खेरा की तरफ से 10 मार्च को होने वाली वोटों की संख्या सम्बन्धित सभी रिटरनर आधिकारियों के साथ विसथारत मीटिंग की गई और अब तक की गई तैयारियों का जायज़ा लिया गया।उन्होंने बताया कि संख्या करने वाले स्टाफ की पहली रिहर्सल 03 मार्च प्रातःकाल 10 बजे और दूसरी 09 मार्च, 2022 को प्रातःकाल 09 बजे करवाई जायेगी।

ज़िला चयन अफ़सर -कम -डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेरा के साथ इस मौके पर कमिशनर निगम सन्दीप ऋषि, अधिक डिप्टी कमिशनर शहरी (विकास) संजीव शर्मा, ज़िला माल अफ़सर अरविन्दर पाल सिंह, ऐस.डी.ऐम. मजीठा अमनदीप कौर, ऐस.डी.ऐम. राजेश शर्मा, सैक्ट्री आर.टी.ए. अरशदीप सिंह, सहायक कमिशनर हरदीप सिंह, चयन तहसीलदार रजिन्दर सिंह और ओर अधिकारी उपस्थित थे।

ज़िला चयन अफ़सर ने हिदायत की कि काउंटिंग स्टाफ की पहली रिहर्सल 03 मार्च, 2022 को प्रातःकाल 10 बजे और दूसरी 09 मार्च, 2022 को प्रातःकाल 09 बजे अपनी हाज़िरी में करवाई जाये। जिस दौरान हरेक कर्मचारी को उसकी ज़िम्मेदारी और काम करन की तरतीब बारे विस्तार बारे समझाया जाये जिससे किसी को भी कोई शक या भ्रम न रहे। उन्होंने कहा कि वोटों की संख्या को सुचारू ढंग के साथ नेपरे चढाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रहनी चाहिए और हरेक पार्टी के उम्मीदवार को इस मौके पर बैठने का प्रबंध होना चाहिए। इस के इलावा कमीशन को नतीजे भेजने का प्रबंध हरेक दौर अनुसार बकायदगी के साथ किया जाये। उन्होंने ड्यूटी में लगे सभी आधिकारियों और कर्मचारियों के ड्यूटी के पास बनाने की हिदायत भी की।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …