ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो जालंधर की तरफ से लगाए प्लेसमेंट कैंप में 38 युवाओं का रोज़गार के लिए चुनाव

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 8अप्रैल : ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर की तरफ से अपने दफ़्तर में प्लेसमेंट कैंप लगाया गया, जिसमें 38 युवाओं का मौके पर ही रोज़गार के लिए चुनाव किया गया।

                इस सम्बन्धित ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो जालंधर के डिप्टी डायरैक्टर यशवंत राय ने जानकारी देते बताया कि कैंप में कुल 54 उम्मीदवारों ने भाग लिया और 2नामी कंपनियाँ कुएस क्रॉप और ब्रिलीऐंट इंशोरैंस ने युवाओं को रोज़गार के मौके प्रदान करने के लिए कैंप में शिरकत की। उन्होंने बताया कि कैंप में 38 युवाओं का मौके पर ही रोज़गार के लिए चुनाव किया गया।

                नौजवानों को रोज़गार प्राप्त करने  पर मुबारकबाद देते डिप्टी डायरैक्टर ने कहा कि ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो की तरफ से बेरोजगार युवाओं को रोज़गार के मौके प्रदान करने के लिए अथक यत्न किये जा रहे है। हाल ही में ब्यूरो की तरफ से बेरोजगार युवाओं /विद्यार्थियों की सुविधा के लिए टैलिग्राम चैनल की भी शुरुआत की गई है, जिसके साथ जुड़ कर युवा /विद्यार्थी दफ़्तर की तरफ से करवाई जाने वाली अलग -अलग रोज़गार गतिविधियों के बारे जानकारी प्राप्त करके इनका अधिक से अधिक लाभ ले सकते हैं।उन्होंने युवाओं को और ज्यादा नौकरियों के लिए www.pgrkam.com पर अपना नाम दर्ज करवाने की भी अपील की।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …