देश भक्त वीर सिंह भाई यादगार समिति की तरफ से गुरजीत सिंह औजला का सम्मान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 3 मई 2022 : आज देश भक्त वीर सिंह भाई यादगार समिति की तरफ से समूह देश भक्तों और स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों की सभा अमृतसर में से गई। जिस में मुख्य मेहमान के तौर पर गुरजीत सिंह औजला मैंबर पार्लियामेंट शामिल हुए। इस सभा में पहंुचण और गुरजीत सिंह औजला का स्वागत संस्था के प्रधान मनप्रीत सिंह जस्सी और जनरल सचिव डा. इन्दरपाल सिंह पसरीचा की तरफ से किया गया।

इस मौके पर गुरजीत सिंह औजला ने वीर सिंह भाई के परिवार समेत शहर के समूह स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों जितना में अमरजीत सिंह भाटिया, सरबजीत सिंह सुपुत्र कृपाल सिंह पूर्व ऐम.पी., करमजीत सिंह के.पी., ग्यान सिंह सग्गू आदि के साथ बातचीत की। इस मौके पर गुरजीत सिंह औजला ने संबोधन करते कहा कि वीर सिंह भाई जी की देश प्रति और समाज प्रति जो बलि उसको कभी भी भुलायआ नहीं जा सकता। औजला ने कहा कि वीर सिंह भाई जी हमारे प्रत्येक के लिए आदर्श हैं, जितना ने भारत के पहले प्रधान मंत्री माननीय श्री जवाहर लाल नहरू, ज्ञानी जेल सिंह, प्रताप सिंह डालो, दर्शन सिंह फेरूमान, गुरदयाल सिंह ढिल्लों जी के साथ कंधो के साथ कंधा जोड़ कर देश और कौम प्रति अपनी, सेवाओं दीं।

उन्होंने कहा कि 100 साल से यह परिवार कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ा है और यह अब मेरी ज़िम्मेदारी है कि हम इस परिवार समेत समूह स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों के साथ मैं हमेशा चट्टान की तरह खडा रहूँगा। औजला ने समूह स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों के सदस्यों को विश्वास दवायआ कि देश भक्तों और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए मेरे घर के दरवाज़े हमेशा खुले हैं और वह कभी भी मुझे किसी भी स्थान पर सदन मैं हमेशा उन की सेवा में उपस्थित रहूँगा। इस मौके पर देश भक्त वीर सिंह भाई यादगार समिति के प्रधान मनप्रीत सिंह जस्सी, अमरजीत सिंह भाटिया, जनरल सचिव डा. इन्दरपाल सिंह पसरीचा की तरफ से गुरजीत सिंह औजला का विसेश सम्मान किया। इस मौके पर अजीत सिंह पूर्व काऊंसलर, सरबजीत सिंह सुपुत्र कृपाल सिंह पूर्व ऐम.पी., डा. जसप्रीत सिंह ग्रोवर प्रीत हस्पताल, करमजीत सिंह के.पी., ग्यान सिंह सग्गू प्रधान फ्रीडम फायटरज़ सकसैसरज़, अजीत सिंह पूर्व काऊंसलर, राणा पलविन्दर सिंह पूर्व काऊंसलर, महेश भाटिया, सुखदेव सिंह, इन्द्रजीत सिंह आकार दे, रुपिन्दर सिंह भाटिया आदि उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …