जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो द्वारा आयोजित प्लेसमेंट कैंप में रोजगार हेतु 57 उम्मीदवारों का चयन

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 20 जून : युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो (डी.बी.ई.ई) जालंधर द्वारा आज अपने कार्यालय में एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें 57 युवाओं को मौके पर ही रोजगार के लिए चुना गया।

जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो जालंधर के डिप्टी डायरेक्टर जसवंत राय ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि यह कैंप बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने में सहायता करने के लिए आयोजित किया गया था। उन्होंने कहा कि इस कैंप में कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड ने शिरकत की और 69 उम्मीदवारों ने भाग लिया, जिनमें से 57 उम्मीदवारों को मौके पर ही रोजगार के लिए चुना गया।

 डिप्टी डायरेक्टर ने नौकरी मिलने पर युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि डी.बी.ई.ई. की तरफ से युवाओं की स्व-रोजगार के अवसरों के माध्यम से मदद करने के अलावा उनके  नौकरी के सपने को साकार करने के लिए इस तरह और प्लेसमेंट कैंप भी लगाए जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि विभाग की तरफ से बेरोजगार युवाओं को कौशल विकास प्रशिक्षण देकर भी सहायता प्रदान की जा रही है ताकि वे अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर सकें। उन्होंने युवाओं को रोजगार के अवसरों का लाभ उठाने के लिए जिला प्रशासनिक कंपलेकस स्थित जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो से संपर्क करने के लिए आमंत्रित किया।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …