जिला स्तरीय प्रतियोगिता का चौथा दिन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 15 सितम्बर:- पंजाब सरकार का खेल विभाग पंजाब के हर निवासी को खेलों से जोड़ने के उद्देश्य से खेल वतन पंजाब का आयोजन कर रहा है। राज कमल चौधरी आईएएस, सचिव पंजाब सरकार और युवा सेवाएं, पंजाब सरकार और निदेशक खेल पंजाब मोहाली राजेश धीमान पीसीएस, उपायुक्त, अमृतसर हरप्रीत सिंह सूडान आईएएस, एडी.सी. जनरल सुरिंदर सिंह पीसीएस, और एडीसी (विकास) रणबीर सिंह मुधल पीडीएस के मार्गदर्शन में जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

अमृतसर की जिला खेल अधिकारी सुश्री जसमीत कौर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कुल 21 खेल (फुटबॉल, कबड्डी नेशनल और सर्कल स्टाइल, खोख-खोख, हैंडबॉल, सॉफ्टबॉल, जूडो, रोलर स्केटिंग, गतका, किकबॉक्सिंग, हॉकी) बास्केटबॉल, पावरलिफ्टिंग, कुश्ती, तैराकी, बॉक्सिंग, भारोत्तोलन, टेबल टेनिस, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, एथलेटिक्स (स्थल से जुड़ी) आयोजित की जा रही हैं। 41 से 50 और केवल खेल टेबल टेनिस, लॉन टेनिस, वॉलीबॉल, बैडमिंटन और एथलेटिक्स आयोजित किए जाएंगे। 50 से अधिक आयु वर्ग में।

अजय गुप्ता विधायक, निर्वाचन क्षेत्र केंद्रीय ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। खिलाड़ियों का परिचय मुख्य अतिथि द्वारा किया गया और खिलाड़ियों को अधिक से अधिक खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया। आज के परिणाम इस प्रकार थे। GAME VOLLEYBALL टूर्नामेंट पुरुषों के 50 से अधिक आयु वर्ग के मैच में बंडाला (स्टाफ) की टीम ने जीता पहला स्थान। उन्होंने बताया कि जूडो प्रतियोगिता में खालसा कॉलेज के कुणाल ने प्रथम, खालसा पब्लिक स्कूल के कार्तिक ने द्वितीय, केवी नं. समय ने तीसरा स्थान हासिल किया। 66 किलोग्राम भार वर्ग में जीएनडीयू के अंकुर ने पहला, खालसा कॉलेज के आकाशदीप ने दूसरा, वडाली स्कूल के हरमोहित ने तीसरा और डीएवी स्कूल के लविश अरोड़ा ने 81 किलोग्राम भार वर्ग में पहला स्थान हासिल किया। खालसा कॉलेज के साहिल ने दूसरा और खालसा कॉलेज के आशीष ने सी:एस: स्कूल ने तीसरा स्थान हासिल किया। 21 वर्ष से कम आयु वर्ग के लड़कों के 48 किलोग्राम भार वर्ग में खालसा कॉलेज की हरप्रीत कौर ने पहला, डीएवी स्कूल की खुशी ठाकुर ने दूसरा और जीएनडीयू और डीएवी की अनीशा ने तीसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया कि खेल कुश्ती प्रतियोगिता में 14 वर्ष से कम उम्र की लड़कियों के 30 किग्रा भार वर्ग में हाई स्कूल भिंडी औलख की राजी कौर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि एस.के.एस.एस.मल रोड की जपनीत कौर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया और एस:एच: स: भिंडी औलख की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। 33 किग्रा भार वर्ग में भिंडी औलख की रविंदर कौर ने पहला और भिंडी औलख की सुमन ने दूसरा स्थान हासिल किया। 36 किलोग्राम भार वर्ग में भिंडी औलख की जसप्रीत कौर ने पहला और पलकप्रीत ने दूसरा स्थान हासिल किया। 42 किग्रा भार वर्ग में भिंडी औलख की मनप्रीत कौर ने पहला स्थान हासिल किया। 21 वर्ष से कम आयु वर्ग में बीबीकेडीएवी कॉलेज की खुशी ने पहला, संगना की रोशनी मलिक ने दूसरा और माल रोड की रिया ने तीसरा स्थान हासिल किया।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …