जिला स्तरीय प्रतियोगिता का 9वां दिन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2022–पंजाब सरकार, खेल विभाग पंजाब पंजाब के हर निवासी को खेलों से जोड़ने के उद्देश्य से वतन पंजाब खेलों का आयोजन कर रहा है। राज कमल चौधरी, सचिव पंजाब सरकार और युवा सेवाएं, पंजाब सरकार और निदेशक खेल पंजाब मोहाली राजेश धीमान, उपायुक्त अमृतसर हरप्रीत सिंह सूदन ,अतिरिक्त उपायुक्त सुरिंदर सिंह और अतिरिक्त उपायुक्त ( विकास) रणबीर सिंह मुधल जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन आज के मार्गदर्शन में किया गया। अमृतसर की जिला खेल अधिकारी सुश्री जसमीत कौर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कुल 21 खेल (फुटबॉल, कबड्डी नेशनल और सर्कल स्टाइल, खोख-खोख, हैंडबॉल, सॉफ्टबॉल, जूडो, रोलर स्केटिंग, गतका, किकबॉक्सिंग, हॉकी) बास्केटबाल, पावरलिफ्टिंग, कुश्ती, तैराकी, मुक्केबाजी, भारोत्तोलन, टेबल टेनिस, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, एथलेटिक्स (स्थल से जुड़ी) आयोजित की जा रही हैं। 41 से 50 और केवल खेल टेबल टेनिस, लॉन टेनिस, वॉलीबॉल, बैडमिंटन और एथलेटिक्स आयोजित किए जाएंगे।

50 से अधिक आयु वर्ग में।आज दिनांक: 20-09-2022 खेल लॉन टेनिस का जिला स्तरीय टूर्नामेंट महाराजा रणजीत सिंह टेनिस कॉम्प्लेक्स कंपनी बाग अमृतसर में आयोजित किया जाएगा। अमनदीप कौर एडीसी अर्बन डेवलपमेंट ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। मुख्य अतिथि ने परिचय दिया खिलाड़ियों को और अधिक खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।आज के परिणाम इस प्रकार रहे।
खेल फुटबॉल:- टूर्नामेंट में 21 वर्ष से कम आयु वर्ग के लड़कों की प्रतियोगिता में पहला मैच सफीपुर और जलाल उस्मा के बीच हुआ। जिसमें सफीपुर ने 1-0 के अंतर से जीत हासिल की। दूसरा मैच कोटला सुल्तान सिंह और बाल कलां के बीच था। जिसमें कोटला सुल्तान सिंह ने 4-0 के अंतर से जीत हासिल की। तीसरा मैच जलाल उस्मान और बाल कलां के बीच हुआ। जिसमें जलाल उस्मा ने 1-0 के अंतर से जीत हासिल की। फाइनल मुकाबला सफीपुर और कोटला सुल्तान सिंह के बीच हुआ। जिसमें कोटला सुल्तान सिंह ने 2-4 . के अंतर से जीत हासिल की
खेल लॉन टेनिस: टूर्नामेंट मैट में लड़कियों के मैच में अनाहत पन्नू ने पहला स्थान हासिल किया और गुरसिमरत कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया। अंडर 21 से 40 आयु वर्ग में सूरज कुमार ने सिमरनजीत सिंह को 4-1 से हराकर पहला स्थान हासिल किया।
खेल बास्केटबॉल :- प्रतियोगिता में पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल की टीम ने प्रथम, दिल्ली पब्लिक स्कूल मननवाला की टीम ने द्वितीय व सीनियर स्टडी-2 की टीम ने अंडर 17 आयु वर्ग के बालक वर्ग प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्थान।
गेम रोलर स्केटिंग में:-डीए टूर्नामेंट में, देवशी खेरा ने 17 वर्ग 500डी क्वाज के तहत लड़कियों में पहला स्थान हासिल किया और घनिका सनन ने पहला स्थान हासिल किया और रिधमदीप कौर ने 500डी इनलाइन इवेंट में दूसरा स्थान हासिल किया। अंडर 17 आयु वर्ग में लड़कों के 500डी वर्ग में अभय प्रताप सिंह ने पहला, राघव ने दूसरा और युग चोपड़ा ने तीसरा स्थान हासिल किया। 500डी इनलाइन स्पर्धा में गौरवराज सिंह ने पहला स्थान हासिल किया। लड़कों के 21 से 40 साल के वर्ग में 500 डी क्वाड में कृष्णा मूर्ति दत्ता ने पहला, अक्षगुर नैन सिंह ने दूसरा और कपिल मक्कड़ ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-21 आयु वर्ग के 500डी इनलाइन इवेंट में कानन कपूर ने पहला और संदीप सिंह गिल ने दूसरा स्थान हासिल किया।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …