मोदी सरकार द्वारा भेजे गए फंड का दुरूपयोग कर रही है पंजाब सरकार : राजेश बागा

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर: 17 फरवरी; आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार ने श्री गुरु रविदास जी का गुरुपर्व ना मना कर श्रद्धालुओं के दिलों और उनकी धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई गई ठेस की कड़ी निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी पंजाब के महासचिव राजेश बागा ने कहा कि यह पहली सरकार है, जिसने आधिकारिक रूप से श्री गुरु रविदास जी का गुरुपर्व नहीं मनाया। उन्होंने कहा कि इससे पंजाब सरकार का अनुसूचित जाति विरोधी रवैया और चेहरा सबके सामने आ गया है।

                राजेश बागा ने जारी अपने प्रेस नोट के माध्यम से कहा कि श्री खुरालगढ़ साहिब में श्री गुरु रविदास महाराज की स्मृति में बन रहे मिनार-ए-बेगमपुरा का कार्य भी बंद कर दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी पंजाब सरकार के इस रवैये की कड़ी निंदा करती है।

                राजेश बागा ने कहा कि भाजपा पंजाब में स्थानीय चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और इस बार भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में पहले से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाबियों का आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार से मोहभंग हो गया है। पंजाब के लोग अब समझ चुके हैं कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो पंजाब को नशा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त और समृद्ध पंजाब बना सकती है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भारतीय जनता पार्टी की ताकत लगातार बढ़ाई जा रही है। अब बीजेपी पंजाबियों की पसंदीदा पार्टी है। पंजाब की जनता ने भारी बहुमत से जीता कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई, लेकिन इस सरकार ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए। आज पंजाब का बच्चा-बच्चा भगवंत मान सरकार से दुःखी है और लोगों में भगवंत मान सरकार के खिलाफ आक्रोश का माहौल है।

                राजेश बागा ने कहा कि पंजाब सरकार प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के पैसे को मोहल्ला क्लीनिकों पर खर्च कर दुरूपयोग कर रही है और राज्य के करोड़ों लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा अनुसूचित जाति के कल्याण के लिए भेजा गया पैसा जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच रहा। आम आदमी पार्टी की निकम्मी पंजाब सरकार मोदी सरकार द्वारा भेजे गए पैसों का दुरूपयोग कर करोड़ों पंजाबियों से धोखा कर रही है।

                राजेश बागा ने कहा कि पंजाबी बीजेपी को जिताने को बेताब हैं। उन्होंने कहा कि आगामी स्थानीय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जनता द्वारा दिए गए प्रचंड बहुमत से जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार आज तक की सबसे निकम्मी और नालायक सरकार है।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …